News

एशिया कप और टी20 विश्व कप में शाकिब होंगे बांग्लादेश के कप्तान

बीसीबी ने एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय दल की घोषणा की

शाकिब अल हसन की एक बार फिर टी20 कप्तान के रूप में वापसी हो रही है  AFP/Getty Images

अनुभवी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को आगामी एशिया कप, न्यूज़ीलैंड त्रिकोणीय श्रृंखला और टी20 विश्व कप के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है।

Loading ...

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने शनिवार को यह घोषणा करते हुए उन तमाम अनिश्चितताओं पर विराम लगा दिया जिसमें कहा जा रहा था कि बेटिंग कंपनी से संबंधों के कारण बोर्ड, शाकिब से नाराज़ है और उन्हें कंपनी का साथ छोड़ने की हिदायत मिली है। शाकिब ने भी बीते दिन बेतविनर न्यूज़ के साथ यह करार ख़त्म कर दिया था।

बांग्लादेश ने एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय दल की घोषणा कर दी है, जो कि 27 अगस्त से यूएई में शुरू हो रहा है। इसके बाद बांग्लादेश टीम को न्यूज़ीलैंड में एक त्रिकोणीय टी20 सीरीज़ खेलनी है, जिसमें मेज़बान के अलावा तीसरी टीम पाकिस्तान की होगी। इसके बाद टीम टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएगी।

एशिया कप के लिए बांग्‍लादेशी दल - शाकिब अल हसन (कप्‍तान), अनामुल हक़, मुशफ़‍िकुर रहीम, अफ़‍ि‍फ़ हुसैन, मोसद्देक हुसैन, महमुदउल्‍लाह, महेदी हसन, मोहम्‍मद सैफ़ुद्दीन, हसन महमूद, मुस्‍तफ़‍िजु़र रहमान, नासुम अहमद, शब्‍बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज़, इबादत हुसैन, परवेज़ हुसैन इमॉन, नुरुल हसन, तस्‍कीन अहमद

Shakib Al HasanBangladeshMen's T20 Asia Cup

मोहम्मद इसाम ESPNcricinfo के बांग्लादेश संवाददाता हैं