मैच (9)
SL v AFG (1)
PSL 2024 (3)
NZ v AUS (1)
विश्व कप लीग 2 (1)
CWC Play-off (3)
रिपोर्ट

जयंत यादव ने काउंटी डेब्यू पर लिए पारी में पांच विकेट

उनके स्पेल और अनुशासित बल्लेबाज़ी के चलते मिडिलसेक्स ने लैंकशायर के विरुद्ध क़ीमती ड्रॉ हासिल की

जयंत यादव ने काउंटी डेब्यू पर ही पारी में पांच विकेट लिए  •  BCCI

जयंत यादव ने काउंटी डेब्यू पर ही पारी में पांच विकेट लिए  •  BCCI

तीन दिनों तक अपने काउंटी चैंपियनशिप डिवीज़न 1 मैच में पिछड़े रहने के बावजूद, भारतीय ऑफ़ स्पिन गेंदबाज़ जयंत यादव के डेब्यू पर पांच विकेट के चलते मिडिलसेक्स ने लैंकशायर के साथ मैच ड्रॉ करते हुए पहले डिवीज़न में ख़ुद को बनाए रखने की उम्मीदों को और मज़बूत किया।

ओल्ड ट्रैफ़र्ड में खेले गए मुक़ाबले में आख़िरकार मेहमान टीम ने खेल ख़त्म होने के वक़्त अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट पर 160 बनाए थे, जिनमें प्रतिभाशाली जैक डेविस के नाबाद 65 रन शामिल थे। खेल के पहले घंटे में लैंकशायर के आख़िरी पांच विकेट केवल 71 रन पर गिरे और टीम 413 पर ऑल आउट हो गई।

जॉर्ज बॉल्डरस्न रायन हिगिंस की गेंद पर विकेटकीपर जॉन सिंपसन द्वारा कैच आउट होने के बाद बाक़ी के चार में से तीन विकेट जयंत के नाम रहे, जो पहली बार काउंटी चैंपियनशिप मैच खेल रहे थे।जॉर्ज बेल अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 91 पर जयंत की गेंद पर स्टंप आउट हुए। लैंकशायर पारी समाप्ति से पहले तेज़ रन बनाने की कोशिश में लगी थी, तो वहीं मिडिलसेक्स की नज़र ज़्यादा से ज़्यादा विकेट लेते हुए बोनस अंक लेने पर जमी थी।

लंच से 50 मिनट दूर और 219 रनों के फ़ासले से अपनी दूसरी पारी को शुरू करते हुए मिडिलसेक्स ने सैम रॉबसन का विकेट जल्दी खोया लेकिन फिर कुछ अनुशासित बल्लेबाज़ी के चलते 67 ओवर तक केवल तीन ही विकेट खोए।

Language
Hindi
AskESPNcricinfo Logo
Instant answers to T20 questions
मिडिलसेक्स पारी
<1 / 3>