मैच (16)
आईपीएल (1)
T20I Tri-Series (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CE Cup (2)
WI vs SA (1)
ENG v PAK (W) (1)
USA vs BAN (1)
ख़बरें

दो निगेटिव टेस्ट के बाद ऐलेन की न्यूज़ीलैंड बबल में वापसी

22 अगस्त को कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद से क्वांरटीन में थे

Finn Allen hit 10 fours and three sixes during his 29-ball 71, New Zealand vs Bangladesh, 3rd T20I, Auckland, April 1, 2021

Finn Allen had made his T20I debut against Bangladesh earlier this year  •  Getty Images

दो लगातार निगेटिव कोविड टेस्ट रिपोर्ट के बाद न्यूज़ीलैंड के सलामी बल्लेबाज़ फ़िन ऐलेन टीम के बायो-बबल में वापस लौट आए हैं। अगर वह शुक्रवार को मेज़बान बांग्लादेश के ख़िलाफ़ दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए उपलब्ध होते हैं तो यह उनकी टीम के लिए राहत की बात होगी, क्योंकि पहले मैच में मेहमान टीम 60 रनों पर ऑलआउट हो गई थी।
न्यूज़ीलैंड के मुख्य कोच ग्लेन पॉकनैल ने ऐलेन का स्वागत किया, लेकिन उन्होंने कहा है कि उनके चयन को लेकर अंतिम निर्णय लेने से पहले उनके स्वास्थ्य की पूरी जांच की जाएगी।
पॉकनैल ने कहा, "ऐलेन की लगातार दो कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है जो हमारे लिए ख़ुशी की बात है। वह एक आक्रामक बल्लेबाज़ हैं और उन्होंने दुनिया भर की टी20 लीग में अपनी शक्ति का प्रदर्शन का किया है। वह अभी-अभी कोविड से ठीक होकर आए हैं इसलिए हमें उनकी शारीरिक परिस्थिति की जानकारी नहीं है। वह ठीक हैं लेकिन हमें पहले उनके स्वास्थ्य पर कोविड के कारण हुए असर का मुआयना करना होगा। मैं आशा करता हूं कि वह जल्द से जल्द शुरुआती एकादश में शामिल होंगे।"
ऐलेन और कॉलिन डि ग्रैंडहोम 20 अगस्त को ढाका पहुंचे थे। वह "द हंड्रेड" टूर्नामेंट में भाग लेने के बाद बांग्लादेश के लिए रवाना हुए थे। ढाका पहुंचने के दो दिन बाद ऐलेन कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। उन्हें होटल के दूसरे भाग में क्वारंटीन किया गया था।
बुधवार और गुरुवार को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ऐलेन को टीम के साथ जुड़ने की अनुमति दी गई। उन्होंने इसी साल बांग्लादेश के ख़िलाफ़ अपना टी20 अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था। वह सीरीज़ न्यूज़ीलैंड में खेली गई थी।

मोहम्मद इसाम (@isam840) ESPNcricinfo में बांग्लादेश के संवाददाता हैं। अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के सब एडिटर अफ़्ज़ल जिवानी ने किया है।