मैच (15)
NZ v AUS (1)
AFG v IRE (1)
Nepal Tri-Nation (2)
WPL (2)
PSL 2024 (2)
BPL 2023 (1)
विश्व कप लीग 2 (1)
Durham in ZIM (1)
CWC Play-off (3)
QAT v HKG (1)
ख़बरें

चोट से उबरने के बाद सुंदर और नटराजन सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी खेलते हुए दिखेंगे

काउंटी चैंपियनशिप के दौरान कंधे में लगी चोट के कारण सुंदर ज़िम्बाब्वे दौरे पर नहीं जा पाए थे

हालिया समय में सुंदर लगातार चोटों से परेशान रहे हैं  •  Getty Images

हालिया समय में सुंदर लगातार चोटों से परेशान रहे हैं  •  Getty Images

ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर आगामी 20 ओवर की सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी में तमिलनाडु की टीम से खेलने के लिए तैयार हैं। हालिया समय में सुंदर चोटों से काफ़ी परेशान रहे हैं। उन्हें टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है। साथ ही इस बार टीम की कमान विजय शंकर की जगह बाबा अपराजित के हाथों में होगी।
आईपीएल के दौरान विजय को कंधे में चोट लगी थी। वह इससे अब तक नहीं उभर पाए हैं। वहीं टी नटराजन भी अपने घुटने के चोट से उबरने के बाद मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं। साल 2020-21 में ऑस्ट्रेलिया के अपने यादगार दौरे के बाद से नटराजन घुटने की चोट से जूझ रहे हैं। नटराजन ने आईपीएल 2022 के बाद से एक भी प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। नटराजन और विजय तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे।
अगस्त में लैंकशायर के साथ काउंटी कार्यकाल के दौरान सुंदर को बाएं कंधे में चोट लगी थी। चोट के कारण उन्हें ज़िम्बाब्वे में हुई वनडे श्रृंखला से बाहर होना पड़ा था। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफ़ी में वह एक शक्तिशाली तमिलनाडु स्पिन आक्रमण का हिस्सा होंगे, जिसमें मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, लेग स्पिनर एम अश्विन, बाएं हाथ के उंगलियों के स्पिनर एम सिद्धार्थ और आर साई किशोर शामिल हैं। सिद्धार्थ हाल ही में एशिया कप के लिए नेट बॉलर के रूप में भारत की टी20 टीम के साथ थे।
नए चेहरों जे सुरेश कुमार और जी अजितेश को छोड़कर तमिलनाडु की टीम के अन्य सभी 14 सदस्यों ने टीम के खिलाड़ियों या सहयोगी खिलाड़ियों के रूप में आईपीएल का स्वाद चखा है। सुरेश कुमार टीएनपीएल 2022 में आर संजय यादव के बाद दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।
टीम: बी अपराजित (कप्तान), वॉशिंगटन सुंदर (उप-कप्तान), बी साई सुदर्शन, टी नटराजन, एम शाहरुख़ ख़ान, आर साई किशोर, आर संजय यादव, संदीप वारियर, एम सिद्धार्थ, वरुण चक्रवर्ती, जे सुरेश कुमार, सी हरि निशांत, एन जगदीशन, आर सिलंबरासन, एम अश्विन, जी अजितेश

देवरायण मुथु ESPNcricinfo में सब एडिटर हैं, अनुवाद ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो हिंदी के सब एडिटर राजन राज ने किया है