मैच (17)
आईपीएल (2)
ENG v PAK (W) (1)
T20I Tri-Series (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CE Cup (3)
ख़बरें

मेघना कोविड से उबरकर भारतीय दल के साथ जुड़ने के लिए तैयार

वहीं पूजा वस्त्रकर के लिए इस सप्ताहांत से पहले इंग्लैंड जाने का कोई मौक़ा नहीं है

Harmanpreet Kaur bowled an economical spell and returned a wicket, Sri Lanka vs India, 1st women's ODI, Pallekelle, July 1, 2022

कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत का पहला मैच शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया से होगा  •  Sri Lanka Cricket

भारतीय बल्लेबाज़ एस मेघना कोविड संक्रमण से पूरी तरह उबर चुकी हैं और शुक्रवार तक बर्मिंघम में मौजूद भारतीय राष्ट्रमंडल खेल दल के साथ जुड़ जाएंगी।
ऐसा समझा जा रहा है कि बुधवार को मेघना ने अपने कार्डिओवैस्क्युलर (हृदय संबंधी) टेस्ट क्लियर किए और इसके तुरंत बाद उन्होंने इंग्लैंड जानी वाली पहले फ़्लाइट पर भेज दिया गया। अपनी पहली मैच में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से शुक्रवार को होगा।
ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकर अभी भी बेंगलुरु में क्वारंटीन में रहेंगी और उनके लिए इसकी अवधि शनिवार तक होगी। उन्हें टीम के साथ जुड़ने की अनुमति दो निगेटिव कोविड टेस्ट आने और अनिवार्य फ़िटनेस टेस्ट पास करने के बाद ही मिल सकेगी।
पूजा के लिए रविवार से पहले भारत से बाहर जाने के कोई आसार नहीं हैं और इसका मतलब है वह अगले बुधवार बारबेडोस के विरुद्ध आख़िरी लीग मैच से पहले भारत के लिए नहीं खेल सकेंगी।
अब तक बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों के स्वास्थ्य पर कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है। अध्यक्ष सौरव गांगुली ने खिलाड़ियों का नाम लिए बिना बताया था कि भारतीय दल में कोविड केस हुए थे। भारत का ख़ेमा सोमवार को बर्मिंघम के लिए रवाना हुआ था और उसके एक दिन बाद भारतीय ओलिंपिक संघ के एक अधिकारी ने दो पॉज़िटिव केस की पुष्टि की थी।
भारतीय टीम ने अब तक बर्मिंघम में दो अभ्यास सेशन रखी है। इससे पूर्व उन्होंने 10 दिनों का कैंप में हिस्सा लिया था जहां क्रिकेट कौशल के अलावा फ़िटनेस पर ध्यान रखा गया।

शशांक किशोर ESPNcricinfo में सीनियर सब एडिटर हैं। अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी में सीनियर सहायक एडिटर और स्थानीय भाषा लीड देबायन सेन ने किया है।