मैच (12)
IND v ENG (1)
रणजी ट्रॉफ़ी (4)
CWC Play-off (3)
BPL 2023 (2)
PSL 2024 (1)
WPL (1)
ख़बरें

दिल का दौरा पड़ने के बाद कोमा में नीदरलैंड्स के कोच कैंपबेल

यूके के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व वनडे विकेटकीपर बल्लेबाज़

2017 से नीदरलैंड के कोच हैं कैंपबेल  •  Peter Della Penna

2017 से नीदरलैंड के कोच हैं कैंपबेल  •  Peter Della Penna

नीदरलैंड्स के प्रमुख कोच और ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व वनडे विकेटकीपर रायन कैंपबेल को शनिवार को दिल का दौरा पड़ गया। वह यूके के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। कैंपबेल की उम्र 50 वर्ष है।
कैंपबेल शनिवार को अपने बच्चों के साथ बगीचे में खेल रहे थे और तभी वह अचानक गिर पड़े। मंगलवार सुबह को पता चला है कि वह कोमा में हैं, हालांकि डॉक्टरों की देखरेख में उन्होंने अपने दम पर सांस लेने के कुछ प्रयास ज़रूर किए हैं।
वह नीदरलैंड्स की क्रिकेट टीम के अप्रैल 2017 से कोच हैं और हाल ही में न्यूज़ीलैंड के सीमित ओवर दौरे पर उन्होंने अपनी टीम की कोचिंग की थी। वह न्यूज़ीलैंड के दौरे से वापस यूरोप आ गए थे और एक सप्ताह पहले ही अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से मिलने अपने घरेलू शहर पर्थ गए थे।
वेस्टर्न ऑस्‍ट्रेलिया के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 2002 में दो वनडे खेले जब ऐडम गिलक्रिस्ट ने अपने नवजात बच्चे के साथ समय बिताने के लिए अवकाश लिया था।
कैंपबेल ने 1994 से 2006 के बीच 98 प्रथम श्रेणी मैच खेले, जहां पर उन्होंने 36.31 के औसत से 6009 रन बनाए।
वेस्टर्न ऑस्‍ट्रेलिया क्रिकेट के सीईओ क्रिस्टिना मैथ्यूज़ ने कैंपबेल के परिवार की सहायता की पेशकश की है।
कैंपबेल ने जब टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में हॉन्ग कॉन्ग के लिए खेलते हुए डेब्यू किया था तब वह 44 साल और 30 दिन की उम्र में पुरुष टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने वाले सबसे ज़्यादा आयु के खिलाड़ी थे हालांकि अब यह रिकॉर्ड उनके नाम नहीं है।