मैच (9)
SL v AFG (1)
PSL 2024 (3)
NZ v AUS (1)
विश्व कप लीग 2 (1)
CWC Play-off (3)
ख़बरें

90 मिनट देर से शुरू होगा तीसरा टी20

दूसरा टी20 मैच भी 3 घंटे देर से शुरू हुआ था

वेस्टइंडीज़ और भारत के बीच सेंट किट्स में मंगलवार को होने वाले तीसरे टी20 मैच की शुरुआत 90 मिनट पीछे कर दी गई है। भारतीय समयानुसार अब यब मैच रात 9:30 बजे शुरू होगा। टॉस का समय रात 9 बजे रखा गया है।
29 जुलाई को पहला टी20 ट्रिनिडैड में खेला गया था। वहां से खिलाड़ियों के सामान और किट के आने में हुई देरी के कारण सोमवार को दूसरा टी20 मैच तीन घंटे देर से शुरू हुआ था। इसी कारण से तीसरे टी20 मैच से पहले खिलाड़ियों को थोड़ा अतिरिक्त समय दिया गया है, ताकि वह पर्याप्त आराम कर सकें।
तीसरे टी20 मैच के बाद टीमें फ़्लोरिडा के लॉडरहिल के लिए उड़ान भरने वाली हैं, जहां श्रृंखला के अंतिम दो मैच 6 और 7 अगस्त को होने हैं।
सीडब्ल्यूआई के द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है, "सोमवार को देरी से शुरू होने के बाद दोनों टीम इस बात पर राज़ी हुई है कि तीसरा टी 20 मैच देर से शुरू किया जाए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि खिलाड़ियों को पर्याप्त आराम मिले।"
"स्टेडियम के गेट सुबह 10:30 बजे खुलेंगे। सेंट किट्स में मैचों के लिए स्टेडियम बॉक्स ऑफिस से टिकट अभी भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा "tickets.windiestickets.com" से भी टिकट ख़रीदा जा सकता है।।
दो टी 20 आई के बाद, श्रृंखला 1-1 की बराबरी पर है। वेस्टइंडीज़ को पहले मैच में 68 रनों से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन दूसरे मैच में वापसी करते हुए, उनकी टीम ने पांच विकेट से जीत हासिल कर लिया। सेंट किट्स में खेले गए दूसरे मैच में ओपनर ब्रैंडन किंग की 68 की पारी ने 139 रनों के छोटे लक्ष्य को और भी आसान बना दिया। वहीं पहली पारी में ओबेद मकॉए ने 17 रन देकर 6 विकेट लिया था।