मैच (17)
आईपीएल (1)
T20WC Warm-up (3)
County DIV1 (3)
County DIV2 (4)
CE Cup (3)
ENG v PAK (1)
INTER-PRO T20 (1)
ITA vs NL [W] (1)
ख़बरें

कोविड पॉज़िटिव पाए जाने के बाद आइसोलेशन में अमेलिया कर

बर्मिंघम जाने से पहले एक सप्ताह और समरसेट में ट्रेनिंग करेगी न्यूज़ीलैंड टीम

Amelia Kerr prepares to bowl, New Zealand vs Pakistan, Women's World Cup 2022, Christchurch, March 26, 2022

न्यूज़ीलैंड टीम का ​अहम हिस्सा हैं अमेलिया  •  AFP via Getty Images

न्यूज़ीलैंड की हरफ़नमौला अमेलिया कर इंग्लैंड के दौरे पर कोविड पॉज़िटिव पाई गई हैं। 28 जुलाई से शुरू होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों के लिए न्यूज़ीलैंड की टीम इंग्लैंड पहुंची है। शनिवार को हुए टीम सदस्यों के हुए रैपिड एंटीजन टेस्ट में कर पॉज़िटिव पाई गई हैं। 21 वर्षीय कर अब टीम होटल में आइसोलेशन में चली गई हैं।
न्यूज़ीलैंड क्रिकेट ने मीडिया को दिए बयान में बताया है कि पूरे दल में केवल कर ही संक्रमित हुई हैं जबकि बाक़ी सदस्यों पर निगाहें बनी रहेंगी और ज़रूरत पड़ने पर टेस्ट होंगे।"
न्यूज़ीलैंड का दल 12 जुलाई को इंग्लैंड पहुंचा था। न्यूज़ीलैंड को अपना पहला मैच 30 जुलाई को साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ खेलना है। लेकिन बर्मिंघम जाने से पहले समरसेट के मिलफ़ील्ड स्कूल में उनका एक सप्ताह का और ट्रेनिंग सत्र होगा, जिसमें इंग्लैंड ए के ख़िलाफ़ दो अभ्यास मैच शामिल हैं।
कर न्यूज़ीलैंड टीम का अहम हिस्सा हैं, जहां उन्होंने 41 टी20 अंतर्राष्ट्रीय में 5.94 की इकॉनमी से 41 विकेट लिए हैं और 24 पारियों में 234 रन बनाए हैं।
महिला क्रिकेट राष्ट्रमंडल खेलों में पहली बार शामिल किया गया है जबकि कुल मिलाकर यह दूसरा मौक़ा है जब क्रिकेट राष्ट्रमंडल खेलों का हिस्सा होगा। इससे पहले क्वालालंपुर में 1998 में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में क्रिकेट हिस्सा था जहां साउथ अफ़्रीका की पुरुष टीम ने स्वर्ण पदक जीता था।