मैच (20)
SL vs WI [W] (1)
T20 वर्ल्ड कप (6)
CE Cup (3)
T20 Blast (10)
ख़बरें

चहल मामले में फ़्रैंकलिन से गुप्त पूछताछ करेगा डरहम

काउंटी क्लब के मुख्य कोच हैं यह कीवी खिलाड़ी

James Franklin slams the ball down the ground during Mumbai Indians' match against Kings XI Punjab at Wankhede Stadium, Mumbai, April 22, 2012

2011 से 2013 के बीच जेम्स फ़्रैंकलिन मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे  •  Hindustan Times via Getty Images

युज़वेंद्र चहल के साथ शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगने के बाद डरहम काउंटी क्लब अपने मुख्य कोच जेम्स फ़्रैंकलिन से पूछताछ करेगा। हालांकि इस प्रक्रिया को पूरी तरह से गुप्त रखा जाएगा।
डरहम ने ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को बताया कि हम इस घटना से वाक़िफ़ हैं और उनसे बात करेंगे। गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में एक चैट-शो के दौरान चहल ने 2011 के आईपीएल दिनों में मुंबई इंडियंस के अपने सीनियर साथियों फ़्रैंकलिन और ऐंड्रयू साइमंड्स पर शारीरिक दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। चहल ने कहा था कि ये दोनों खिलाड़ी उनके हाथ-पैर बांधकर, मुंह में टेप लगाकर, उन्हें अकेले कमरे में छोड़कर चले गए थे और वह रात भर ऐसे ही रहे। ऐसा चैंपियंस लीग फ़ाइनल जीत के जश्न के दौरान हुआ था। चहल ने बताया कि दोनों खिलाड़ी उस वक़्त काफ़ी नशे में भी थे।
चहल ने कहा, "वे नशे में इतने धुत थे कि मुझे खोलना ही भूल गए। सुबह होटल का सफ़ाई कर्मचारी आया और उसने कुछ लोगों को बुलाकर मुझे खोला। बाद में लोगों ने इस घटना को एक मज़ाकिया कहानी के रूप में पेश किया। इस घटना के बाद दोनों ने मुझसे कभी भी माफ़ी नहीं मांगी।"
हाल ही में चहल ने एक और दावा किया था कि उन्हें एक खिलाड़ी ने नशे की हालत में होटल के 15वें माले से लटकाया था।
आपको बता दें कि फ़्रैंकलिन को 2019 में डरहम का मुख्य कोच और क्रिकेट निदेशक नियुक्त किया गया था। वह 2011 से 2013 के बीच मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे और 25 मैच खेले थे।

मैट रोलर (@mroller98) ESPNcricinfo में असिस्टेंट एडिटर हैं। अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के सब एडिटर दया सागर ने किया है।