मैच (20)
NZ v AUS (1)
रणजी ट्रॉफ़ी (2)
Sheffield Shield (3)
WPL (2)
AFG v IRE (1)
BPL 2023 (1)
विश्व कप लीग 2 (1)
Nepal Tri-Nation (2)
QAT v HKG (1)
CWC Play-off (3)
PSL 2024 (2)
Dang CL (1)
ख़बरें

आर अश्विन: हमारे इलाके में पिछले 30 घंटे से बिजली नहीं आई है

मिचौंग चक्रवात से जूझ रहा है पूरा चेन्नई शहर

भारत के अनुभवी स्पिनर आर अश्विन ने चेन्नई में आए चक्रवात मिचौंग से हो रही दुश्वारियों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने 'एक्स' पर लिखा, "हमारे इलाके में पिछले 30 घंटे से बिजली नहीं आई है। मुझे लगता है कि चेन्नई के सभी इलाकों में ऐसा ही हाल है। मुझे नहीं पता है कि हमारे पास इससे निपटने के लिए क्या विकल्प हैं।"
आपको बता दें कि अश्विन चेन्नई में ही रहते हैं और वह लगातार अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हालात के फ़ोटो और वीडियो पोस्ट व रिपोस्ट कर रहे हैं। उन्होंने एक और पोस्ट में एक टूटी हुई सड़क का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "भले ही बारिश थम चुकी है, लेकिन हमें रिकवरी के लिए एक और दिन इंतज़ार करना चाहिए और तभी घर से बाहर निकलना चाहिए।"
undefined
आपको बता दें कि मिचौंग चक्रवात से तमिलनाडु और कुछ पड़ोसी राज्य प्रभावित हैं। सबसे अधिक राज्य की राजधानी चेन्नई प्रभावित हुई है, जहां पर चक्रवात के कारण आए बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है और मछुआरे व एनडीआरएफ़ के लोग बचाव कार्य में लगे हुए हैं। इस आपदा में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है।
हालांकि चेन्नई में मंगलवार को बारिश थम गई थी, लेकिन अभी भी कई इलाकों में पानी जमा है और पावर कट के साथ मोबाइल नेटवर्क काम नहीं कर रहा है।