मैच (12)
T20 वर्ल्ड कप (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
SL vs WI [W] (1)
ख़बरें

पिछले सीज़न से ही कप्तानी छोड़ने पर विचार कर रहे थे धोनी : फ़्लेमिंग

'नए कप्तान को पर्याप्त समय और मौक़ा देना चाहते थे'

MS Dhoni and Ravindra Jadeja chat in the team dugout, Abu Dhabi, November 1, 2020

सीज़न से तुरंत पहले धोनी ने कप्तानी से हटने का निर्णय लिया था  •  BCCI

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कोच स्टीवन फ्लेमिंग ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी पिछले सीज़न से ही कप्तानी का दारोमदार किसी और को देने पर विचार कर रहे थे और इस बारे में धोनी ने उनसे बात भी की थी। इस सीज़न के शुरू होने से तुरंत पहले कप्तानी छोड़ने का भी निर्णय उनका ही था और टीम इसका सम्मान करती है।
कोच ने कहा, "हमने इस बारे में पिछले सीज़न में ही बात की थी। वह नए कप्तान रवींद्र जाडेजा को पूरा समय और मौक़ा देना चाहते थे। इसके बारे में हमने सबसे पहले टीम मालिक एन. श्रीनिवासन को बताया और फिर पूरी टीम को बताया गया। हम उनके फ़ैसले का पूरा सम्मान करते हैं।"
कोलकाता नाइटराइडर्स के ख़िलाफ़ धोनी के प्रदर्शन पर फ़्लेमिंग ने कहा, "धोनी का रन बनाना हमेशा महत्वपूर्ण है, लेकिन अगर शीर्षक्रम अच्छा करता तो और बेहतर होता। हालांकि हमारी बल्लेबाज़ी में गहराई है जो कि बहुत अच्छी बात है। अब बस हमें उसमें सुधार करने की ज़रूरत है।"
हार से शुरुआत पर फ़्लेमिंग ने कहा कि यह हार हमारे लिए उत्प्रेरक का काम करेगी। उन्होंने कहा, "पिछले सीज़न में भी हमने हार से शुरुआत की थी लेकिन फिर हम टूर्नामेंट जीते। यह हार भी हमें आगे अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगी।"

सिद्धार्थ मोंगा ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो में असिस्टेंट एडिटर हैं