मैच (12)
WPL (2)
PSL 2024 (2)
BAN v SL (1)
रणजी ट्रॉफ़ी (2)
Sheffield Shield (3)
विश्व कप लीग 2 (1)
Nepal Tri-Nation (1)
ख़बरें

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलेंगे ऐंड्रयू टाय

चोटिल मार्क वुड की लेंगे जगह

35 वर्षीय टाय बिग बैश लीग (बीबीएल) में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए डेथ गेंदबाज़ बनकर उभरे  •  Cricket Australia via Getty Images

35 वर्षीय टाय बिग बैश लीग (बीबीएल) में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए डेथ गेंदबाज़ बनकर उभरे  •  Cricket Australia via Getty Images

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 की शुरुआत से तीन दिन पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने चोटिल मार्क वुड की जगह 2018 सीज़न के पर्पल कैप विजेता ऐंड्रयू टाय को अपनी टीम में शामिल किया है।
35 वर्षीय टाय बिग बैश लीग (बीबीएल) में पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए डेथ गेंदबाज़ बनकर उभरे। फ़ाइनल में तीन विकेट झटकने के साथ-साथ उन्हें ख़िताबी सफ़र में अहम भूमिका निभाई। अपने यॉर्कर और धीमी गति की गेंदों के लिए प्रसिद्ध टाय के नाम 27 आईपीएल मैचों में 40 विकेट हैं।
टाय के अलावा सुपर जायंट्स के लिए पिछले सीज़न दूसरे सर्वाधिक विकेट झटकने वाले आवेश ख़ान, श्रीलंका के दुश्मांता चमीरा और अंकित राजपूत तेज़ गेंदबाज़ी कर सकते हैं। उनका साथ देंगे हरफ़नमौला मार्कस स्टॉयनिस, जेसन होल्डर और काइल मेयर्स।
इंग्लैंड के वेस्टइंडीज़ दौरे की समाप्ति के बाद वुड सुपर जायंट्स के साथ जुड़ने वाले थे। लेकिन पहले टेस्ट मैच के दौरान उनकी कोहनी में चोट लगी और वह इस दौरे से बाहर हो गए।
28 मार्च को दूसरी नई टीम गुजरात टाइटंस के ख़िलाफ़ मैच के साथ सुपर जायंट्स अपनी आईपीएल यात्रा प्रारंभ करेंगे।