मैच (12)
WPL (2)
PSL 2024 (2)
BAN v SL (1)
रणजी ट्रॉफ़ी (2)
Sheffield Shield (3)
विश्व कप लीग 2 (1)
Nepal Tri-Nation (1)
फ़ीचर्स

ऑरेंज कैप की दौड़ में बराबरी पर जॉस बटलर और इशान किशन

पर्पल कैप की दौड़ में कौन है आगे?

2022 आईपीएल में ऑरेंज कैप किसके पास है?
अपने पहले दो मैचों में राजस्थान रॉयल्स के जॉस बटलर और मुंबई इंडियंस के इशान किशन ने 135 रन बनाए हैं। फिलहाल ऑरेंज कैप की दौड़ में दोनों खिलाड़ी बराबरी पर हैं। मुंबई और राजस्थान के बीच हुए मैच में बटलर ने 68 गेंदों में 100 रनों की पारी खेली थी और उसी मैच की दूसरी पारी में किशन ने 43 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली थी। किशन ने मुंबई के पहले मैच में भी 48 गेंदों में 81 रनों की पारी खेली थी। हालांकि इन दोनों मैचों में उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा था। इस लिस्ट में 109 रनों के साथ शिवम दुबे तीसरे स्थान पर हैं। वही लियम लिविंगस्टन(98) और रसल(95 ) चौथे और पांचवें स्थान पर हैं।
पर्पल कैप किसके पास है
केकेआर के तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव इस वक़्त आईपीएल 2022 में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ हैं। उन्होंने 7.37 की औसत से तीन मैचों में 8 विकेट लिया है इसमें से 4 विकेट उन्होंने पंजाब किंग्स के ख़िलाफ़ लिया था।
इसके बाद सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ों की सूची में राहुल चाहर हैं, जिन्होंने अब तक कुल छह विकेट लिए हैं। वहीं मोहम्मद शमी, टिम साउदी, वानिंदु हसरंगा और ड्वन ब्रावो तीसरे स्थान पर हैं। इन सभी गेंदबाज़ों ने पांचं-पांच विकेट लिए हैं।