मैच (16)
आईपीएल (1)
WI vs SA (2)
ENG v PAK (W) (1)
ENG v PAK (1)
USA vs BAN (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CE Cup (1)
ख़बरें

चेन्नई-दिल्ली का मैच तय समयानुसार, दिल्ली के बाक़ी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव

दिल्ली के दल में एक सदस्य कोविड-19 पॉज़िटिव, बाक़ी सदस्यों का हुआ ताज़ा आरटीपीसीआर टेस्ट

Mitchell Marsh celebrates after picking up the wicket of Rahul Tripathi, Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad, IPL 2022, Brabourne Stadium, Mumbai, May 5, 2022

रविवार सुबह दिल्‍ली कैपिटल्‍स के दल का एक सदस्‍य पॉजिटिव पाया गया था  •  BCCI

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार की शाम को डीवाई पाटिल में खेले जाने वाला मुक़ाबला तय समयानुसार होगा। दिल्ली के दल के हुए कोविड-19 टे​स्ट निगेटिव आए हैं।
इससे पहले दिन में दिल्ली का एक और सदस्य कोविड-19 पॉज़िटिव पाया गया था, जहां दल के सभी सदस्यों को ताज़ा आरटीपीसीआर टेस्ट से गुज़रना पड़ा था और आईपीएल प्रबंधन ने अगले नोटिस तक सभी को होटल रूम में ही रहने का आदेश दिया था।
द इंडियन एक्सप्रेस की ख़बर के मुताबिक, पॉज़िटिव पाया गया सदस्य अन्य खिलाड़ी के साथ रूम शेयर कर रहा था। दोनों को ही आइसोलेशन में भेज दिया गया है। हालांकि यह नहीं पता चल पाया है कि यह सदस्य रैपिड एंटिजन टेस्ट में पॉज़िटिव पाया गया है या आरटीपीसीआर टेस्ट में।
हालांकि इस ख़बर से दिल्ली या टूर्नामेंट पर कोई असर नहीं पड़ा है।
पिछले महीने भी दिल्ली के मिचेल मार्श और टिम साइफ़र्ट भी पॉज़िटिव पाए गए थे। आईपीएल प्रबंधन ने तब कई राउंड आरटीपीसीआर टेस्ट कराए थे लेकिन दिल्ली के मैचों को पुणे से मुंबई में आयोजित कराया गया था। परिवार के एक सदस्य के कोविड पॉज़िटिव पाए जाने की वजह से दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग भी पांच दिन तक आइसोलेशन में रहे थे।
आईपीएल नियमों के मुताबिक जो भी सदस्य टूर्नामेंट के बबल में पॉज़िटिव पाया जाता है उसको कम से कम सात दिन आइसोलेट रहना पड़ता है। बबल में दोबारा जाने के लिए सदस्य की एनटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट 24 घंटे के अंतराल में निगेटिव आनी चाहिए।