मैच (15)
T20 वर्ल्ड कप (4)
IND v SA [W] (1)
CE Cup (4)
T20 Blast (6)
ख़बरें

शिखा पांडे : अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाएं तो हमें कोई नहीं हरा सकता

प्लेऑफ़ में पहुंच चुके दिल्ली और मुंबई के बीच है शीर्ष स्थान क़ब्ज़ाने की जंग

Shikha Pandey celebrates with Jess Jonassen the wicket of Smriti Mandhana, Delhi Capitals vs Royal Challengers Bangalore, WPL, Navi Mumbai, March 13, 2023

विकेट का जश्न मनाती शिखा  •  BCCI

दिल्ली कैपिटल्स की अनुभवी तेज़ गेंदबाज़ शिखा पांडे का मानना है कि अगर उनकी टीम अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाए तो उन्हें कोई नहीं हरा सकता। गौरतलब है कि सोमवार को शाम का मुक़ाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियस के बीच होना है। हालांकि ये दोनों टीमें प्लेऑफ़ में पहुंच चुकी हैं, लेकिन इस मैच के विजेता को सीधे फ़ाइनल में प्रवेश मिल सकता है।
जहां मुंबई की जीत पर वह निश्चित रूप से फ़ाइनल में प्रवेश करेगा, वहीं अगर दिल्ली जीतता है तो दोनों टीमों के पास सात मैचों में पांच जीत के साथ 10 अंक होंगे और दोनों का अंतिम मुक़ाबला बहुत ही महत्वपूर्ण हो जाएगा। फिर अंतिम मुक़ाबले के बाद ही फ़ाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम का निर्धारण हो पाएगा।
शिखा ने कहा, "हमें इस मैच (मुंबई के ख़िलाफ़) की तैयारी करने के लिए तीन दिन मिले थे। मुंबई के ख़िलाफ़ हमारा पहला मुक़ाबला अच्छा नहीं गया था, इसलिए हम इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाने की कोशिश करेंगे।"
शिखा ने आगे कहा कि अगर वे अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाए तो कोई भी टीम उन्हें हरा नहीं सकती। उन्होंने कहा, "गुजरात जायंट्स के ख़िलाफ़ अंतिम मुक़ाबले में दिखा कि हम आसानी से हार नहीं मानते। हम लक्ष्य के क़रीब जाना और उस तक पहुंचना जानते हैं। अगर हम अपना 'ए गेम' दिखाएं तो हमें कोई नहीं हरा सकता।"
शिखा ने मुंबई के ख़िलाफ़ मुक़ाबले के रोमांचक होने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा, "हम मुंबई के ख़िलाफ़ एक रोमांचक मुक़ाबले की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे गेंदबाज़ों ने मदद ना मिलने वाली पिचों पर भी ज़बरदस्त प्रदर्शन किया है, वहीं हमारे बल्लेबाज़ भी इस महत्वपूर्ण मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।"