मैच (7)
IND v ENG (1)
रणजी ट्रॉफ़ी (4)
PSL 2024 (1)
WPL (1)
ख़बरें

दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ से बाहर

दोनों वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध अंतिम टी20 मैच में चोटिल हुए थे

दीपक और सूर्यकुमार राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास करेंगे  •  BCCI

दीपक और सूर्यकुमार राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास करेंगे  •  BCCI

दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के ख़िलाफ़ आगामी टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। दोनों खिलाड़ी कोलकाता में वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ खेले गए तीसरे टी20 मुक़ाबले में फ़ील्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि अब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास करेंगे।
अपने दूसरे ओवर की अंतिम गेंद पर दीपक को दाएं पैर की मांसपेशी में चोट लगी थी। वह तुरंत मैदान से बाहर चले गए थे। वेस्टइंडीज़ के ख़िलाफ़ प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ रहे सूर्यकुमार को फ़ील्डिंग के दौरान हाथ में बारीक़ सा फ़ैक्चर हुआ है। उन्होंने इस मैच में 31 गेंदों पर 67 रन बनाए थे।
दो प्रमुख खिलाड़ियों के बाहर होने के बावजूद बीसीसीआई ने रिप्लेसमेंट खिलाड़ियों की घोषणा नहीं की है। बोर्ड ने इस सीरीज़ के लिए रवींद्र जाडेजा और संजू सैमसन समेत 18 सदस्यीय दल की घोषणा की थी।
टी20 सीरीज़ के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, इशान किशन (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जाडेजा, युज़वेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, आवेश ख़ान