मैच (16)
NZ v AUS (1)
AFG v IRE (1)
WPL (2)
PSL 2024 (1)
Nepal Tri-Nation (2)
Durham in ZIM (1)
QAT v HKG (1)
Sheffield Shield (3)
विश्व कप लीग 2 (1)
CWC Play-off (3)
ख़बरें

चेतन साकरिया और मुकेश चौधरी ने केएफ़सी टी20 मैक्स क्लबों के साथ करार किया

दोनों ब्रिस्बेन में राष्ट्रीय क्रिकेट सेंटर में भी प्रशिक्षण लेंगे और क्वींसलैंड बुल्स की प्री-सीज़न तैयारियों का हिस्सा होंगे

मुकेश चौधरी ने आईपीएल 2022 में पावरप्ले में अपनी गेंदबाज़ी से प्रभावित किया था  •  BCCI

मुकेश चौधरी ने आईपीएल 2022 में पावरप्ले में अपनी गेंदबाज़ी से प्रभावित किया था  •  BCCI

चेतन साकरिया और मुकेश चौधरी अगले महीने क्वींसलैंड में केएफ़सी टी20 मैक्स सीरीज़ में खेलने वाले प्रमुख विदेशी खिलाड़ी होंगे। वे ब्रिस्बेन में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय क्रिकेट सेंटर में भी प्रशिक्षण लेंगे और चेन्नई स्थित एमआरएफ़ पेस फ़ाउंडेशन के साथ पुराने एक्सचेंज कार्यक्रम के हिस्से के रूप में क्वींसलैंड बुल्स की प्री-सीज़न तैयारियों में शामिल होंगे, जिसे कोविड -19 के कारण रोक दिया गया था।
24 वर्षीय साकरिया ने आईपीएल 2021 के दौरान राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए अपना नाम बनाया और अब तक एक वनडे और दो टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। आईपीएल 2022 में वे दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले। जबकि मुकेश चौधरी अपने पहले आईपीएल सीज़न में प्रभावशाली रहे, इस साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए उन्होंने 13 मैचों में 16 विकेट लिए। इन दोनों के साथ इस प्रतियोगिता में पापुआ न्यू गिनी के तीन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल होंगे: नॉर्मन वानुआ, चाड सोपर और चार्ल्स अमिनी।
साकरिया सनशाइन कोस्ट के लिए खेलेंगे, जबकि वायनीयम से मुकेश खेलेंगे।
मौजूदा या हाल ही में बीबीएल खेलने वाले काफ़ी खिलाड़ी भी केएफ़सी टी20 मैक्स सीरीज़ में शामिल होंगे, उनमें से कुछ अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी भी होंगे: जॉर्डन सिल्क, बो वेब्स्टर, कैमरन बॉयस, बेन कटिंग, लियम गथ्री, निक लार्किन, क्लिंट हिंचलिफ़, जॉश लेलर, निक हॉब्सन, जेक लीहमन, अर्जुन नायर, क्रिस सैबर्ग, निक बर्ट्स, रायन गिब्सन, स्पेंसर जॉनसन और नेथन मैकस्वीनी
अपनी वेबसाइट पर एक नोट में क्वींसलैंड क्रिकेट ने कहा, "कॉन्सेप्ट की लोकप्रियता और रुचि व्यक्त करने वाले खिलाड़ियों की संख्या में वृद्धि के कारण क्वींसलैंड क्रिकेट ने आज प्रत्येक प्रीमियर क्लब को एक अतिरिक्त अंतर्राज्यीय या अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी को साइन करने की अनुमति देने के लिए प्रतियोगिता के नियमों को अपडेट किया। कई क्षेत्रीय खिलाड़ियों ने पहले ही टीमों के साथ बातचीत कर प्रबन्ध कर लिया है, जबकि अनुबंधित क्वींसलैंड बुल्स और ब्रिस्बेन हीट के खिलाड़ी अपनी प्री-सीज़न तैयारियों के हिस्से के रूप में चयन के लिए उपलब्ध होंगे।"
यह टूर्नामेंट 18 अगस्त से 4 सितंबर तक क्लब के मैदानों के साथ-साथ नवीनीकृत एलन बॉर्डर मैदान में दूधिया रोशनी में खेला जाएगा।

अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के एडिटोरियल फ़्रीलांसर कुणाल किशोर ने किया है।