मैच (16)
आईपीएल (2)
BAN v IND (W) (1)
SL vs AFG [A-Team] (1)
PAK v WI [W] (1)
WT20 Qualifier (4)
County DIV1 (4)
County DIV2 (3)
Fantasy

फ़ैंटसी XI: राहुल या डिकॉक, किसे बनाएंगे कप्तान?

अच्छे फ़ॉर्म में चल रहे हुड्डा और आवेश भी अच्छे विकल्प

लखनऊ के लिए उनके दोनों सलामी बल्लेबाज़ों ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है  •  BCCI

लखनऊ के लिए उनके दोनों सलामी बल्लेबाज़ों ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है  •  BCCI

10 मई: लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम गुजरात टाइटंस, 57वां मैच, एमसीए स्टेडियम, पुणे

सुरक्षित एकादश: ऋद्धिमान साहा, क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (कप्तान), डेविड मिलर, दीपक हुड्डा, दुश्मंता चमीरा, आवेश ख़ान, राशिद ख़ान, मोहसिन ख़ान (उपकप्तान)
कप्तान: केएल राहुल
पिछले दो मैचों में राहुल का बल्ला नहीं चला है, इसलिए यह प्रबल संभावना है कि यह इनफ़ॉर्म राहुल का मैच हो। वह इस सीजन में 145.01 के स्ट्राइक रेट से 11 पारियों में 451 रन के साथ दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़ हैं। वह इस सीजन में स्पिन के खिलाफ केवल एक बार आउट हुए हैं और 142.71 के स्ट्राइक रेट से 147 रन बनाए हैं।
उप-कप्तान: मोहसिन ख़ान
लखनऊ के बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ मोहसिन ने अपनी टीम के लिए पिछले कुछ मैचों में शीर्ष प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। उन्होंने इस सीजन में पांच मैचों में 5.35 की इकॉनमी से नौ विकेट लिए हैं, जो इस सीज़न में एक तेज गेंदबाज के लिए सबसे अच्छी इकॉनमी है। उन्होंने इसी मैदान पर कोलकाता के ख़िलाफ़ मैच में पहले ही ओवर में मेडेन ओवर विकेट का प्रदर्शन किया था।
ज़रूर चुनें
दीपक हुड्डा: दीपक हुड्डा ने इस सीजन 11 मैचों में 133.89 के स्ट्राइक रेट से 320 रन बनाए हैं। गुजरात के ख़िलाफ़ पिछले मैच में उन्होंने 55 रन बनाए थे, जबकि इस मैदान पर उनके पिछले दो स्कोर 34 और 41 के हैं।
हार्दिक पंड्या: इस सीज़न की शानदार शुरुआत के बाद हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन ज़रूर थोड़ा सा गिरा है, लेकिन वह अब भी गुजरात के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उनके नाम इस सीज़न में 10 मैचों में 41.62 के औसत से 333 रन हैं।
ज़रा हट के
ऋद्धिमान साहा: गुजरात के लिए ओपनिंग करते हुए 37 वर्षीय विकेटकीपर का बल्ला इस सीज़न में सनसनी मचा रहा है। पावरप्ले में उन्होंने छह पारियों में 143.26 के स्ट्राइक रेट से 149 रन बनाए हैं। पिछली पांच पारियों में उन्होंने हर मैच में 20 या उससे अधिक के स्कोर दर्ज किए हैं।
आवेश ख़ान: लखनऊ के लिए इस सीजन में नौ मैचों में 14 विकेट लेकर आवेश सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ हैं। कोलकाता के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 3-1-19-3 के आंकड़े के साथ प्लेयर ऑफ़ द मैच जीता था।
यह एकादश होगा बड़ा दांव: ऋद्धिमान साहा, केएल राहुल, मार्कस स्टॉयनिस, दीपक हुड्डा, शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान) मोहम्मद शमी, राशिद ख़ान (उपकप्तान), मोहसिन ख़ान, रवि बिश्नोई