मैच (13)
IPL (2)
CAN T20 (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ख़बरें

रजत पाटीदार का आईपीएल के पहले चरण में हिस्सा लेना संदिग्ध

एड़ी की चोट के कारण फ़िलहाल एनसीए में है आरसीबी का यह बल्लेबाज़

पाटीदार फ़िलहाल एनसीए बेंगलुरु में हैं  •  PTI

पाटीदार फ़िलहाल एनसीए बेंगलुरु में हैं  •  PTI

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज़ रजत पाटीदार का एड़ी की चोट के कारण आईपीएल के पहले चरण में खेलना संदिग्ध है। वह फ़िलहाल राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए), बेंगलुरु में रहकर चोट से उबर रहे हैं।
ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को मिली जानकारी के अनुसार उन्हें तीन सप्ताह के आराम करने की सलाह दी गई है, इसके बाद उनका फिर से एमआरआई स्कैन होगा। स्कैन ठीक आने पर ही उनके आईपीएल के दूसरे चरण में हिस्सा लेने पर मुहर लग सकेगी।
आरसीबी कैंप में दाखिल होने से पहले ही पाटीदार को यह चोट लगी थी और फिर से आरसीबी दल में शामिल होने के लिए उन्हें एनसीए की मंज़ूरी चाहिए होगी। अगर पाटीदार फ़िट नहीं होते हैं, तो विराट कोहली फिर से नंबर तीन पर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। पिछले साल कोहली ने कप्तान फ़ाफ़ डुप्लेसी के साथ ओपनिंग की थी। कोहली के नंबर तीन पर आने पर डुप्लेसी के साथ ओपनिंग की ज़िम्मेदारी फ़िन ऐलेन या अनुज रावत को दी जा सकती है।
पाटीदार ने पिछले सीज़न में 152.75 के स्ट्राइक रेट के साथ सात पारियों में 333 रन बनाए थे, जिसमें एक शतक भी शामिल था। पाटीदार के अलावा बेंगलुरु के लिए ऑस्ट्रेलियाई तेज़ गेंदबाज़ जॉश हेज़लवुड की भी उपलब्धता संदिग्ध है, जो चोट के कारण भारत के ख़िलाफ़ सीरीज़ में भाग नहीं ले सके थे।

शशांक किशोर ESPNcricinfo में सीनियर सब एडिटर हैं