मैच (9)
WPL (1)
PSL 2024 (1)
Nepal Tri-Nation (1)
रणजी ट्रॉफ़ी (4)
Durham in ZIM (1)
IND v ENG (1)
ख़बरें

न्यूज़ीलैंड ए के ख़िलाफ़ वनडे मैचों के लिए सैमसन बने कप्तान

22 से 27 सितंबर के बीच चेन्नई में होंगे तीन वनडे मैच

संजू सैमसन इससे पहले भारतीय टीम के साथ ज़िम्बाब्वे दौरे पर गए थे  •  AFP/Getty Images

संजू सैमसन इससे पहले भारतीय टीम के साथ ज़िम्बाब्वे दौरे पर गए थे  •  AFP/Getty Images

न्यूज़ीलैंड ए के ख़िलाफ़ 22 से 27 सितंबर के बीच चेन्नई में होने वाले तीन वनडे मैचों के लिए संजू सैमसन को इंडिया ए का कप्तान बनाया गया है। उनके साथ टीम में कुलदीप यादव, पृथ्वी शॉ, शार्दुल ठाकुर और नवदीप सैनी भी हैं।
इस टीम में ज़िम्बाब्वे दौरे पर गई भारतीय वनडे टीम से ऋतुराज गायकवाड़ शहबाज़ अहमद और राहुल त्रिपाठी को भी शामिल किया गया है। टीम में तेज़ गेंदबाज़ कुलदीप सेन की भी जगह बनी है जो कि एशिया कप में भारतीय टीम के साथ नेट गेंदबाज़ के रूप में गए थे, वहीं अंडर-19 विश्व कप में प्रभावित किए युवा राज बावा भी दल में शामिल हैं।
टीम में तिलक वर्मा, राहुल चाहर, उमरान मलिक, श्रीकर भरत, अभिमन्यु ईश्वरन और रजत पाटीदार की भी जगह बनी है जो कि फ़िलहाल न्यूज़ीलैंड ए के ख़िलाफ़ टेस्ट टीम में भी हैं।
जहां पाटीदार, ईश्वरन, गायकवाड़ और तिलक सभी ने न्यूज़ीलैंड ए के ख़िलाफ़ शतक लगाकर प्रभावित किया है, वहीं कुलदीप अपनी छाप नहीं छोड़ पाए हैं।
पूरी टीम: संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरन, ऋतुराज गायकवाड़, राहुल त्रिपाठी, रजत पाटीदार, केएस भरत (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, शहबाज़ अहमद, राहुल चाहर, तिलक वर्मा, कुलदीप सेन, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, नवदीप सैनी और राज बावा