मैच (23)
MLC (1)
ENG v WI (1)
IRE vs ZIM (1)
Men's Hundred (2)
एशिया कप (2)
विश्व कप लीग 2 (1)
Canada T20 (4)
Women's Hundred (2)
TNPL (3)
One-Day Cup (5)
SL vs IND (1)
ख़बरें

ब्रेसवेल के बाद अब कॉन्वे भी कोरोना संक्रमित

पांच दिनों के लिए आइसोलेशन में रहेंगे

Devon Conway plays the reverse sweep off Jack Leach, England vs New Zealand, 2nd Test, Nottingham, 4th day, June 13, 2022

दूसरे टेस्ट में बढ़िया लय में नज़र आ रहे थे कॉन्वे  •  Getty Images

न्यूज़ीलैंड की टेस्ट टीम में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। गुरुवार को बोर्ड ने घोषणा की कि बल्लेबाज़ डेवन कॉन्वे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। लंदन पहुंचने के बाद उन्होंने आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया और अब वह पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे। मेहमान टीम ने रिप्लेसमेंट खिलाड़ी की मांग नहीं की है।
कॉन्वे से पहले माइकल ब्रेसवेल, फ़िज़ियो विजय वल्लभ और स्ट्रेंथ एंड कंडिशनिंग कोच क्रिस डॉनल्डसन भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। अगले गुरुवार लीड्स में होने वाले अंतिम टेस्ट के लिए यह तिकड़ी अलग से याक्षा करेगी।
इस बीच अच्छी ख़बर यह है कि टीम के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
नॉटिंघम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाज़ी करते हुए कॉन्वे ने 46 और 52 रनों की पारियां खेली। केन विलियमसन मैच से एक दिन पहले कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे। दूसरे और तीसरे टेस्ट के बीच एक हफ़्ते के गैप को ध्यान में रखते हुए उम्मीद की जा रही है कि कॉन्वे और ब्रेसवेल ठीक हो जाएंगे और चयन के लिए उपलब्ध होंगे।
पहले दो मैच हारकर न्यूज़ीलैंड पहले ही सीरीज़ हार चुका है। हालांकि अंतिम टेस्ट में वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में महत्वपूर्ण अंक अर्जित करने का प्रयास करेगा।