मैच (19)
IPL (3)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (6)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

पोंटिंग: हम मैच को पहले दो ओवर में ही हार गए थे

दिल्ली के मुख्य कोच ने कहा, हम किसी एक पर उंगली नहीं उठा सकते

दिल्ली को पहले तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा  •  BCCI

दिल्ली को पहले तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा  •  BCCI

शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2023 में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि टीम के प्रमुख कोच रिकी पोंटिंग किसी पर भी अभी उंगली नहीं खड़ी करना चाहते हैं, क्योंकि उन्होंने इन खिलाड़ियों को पसीना बहाते हुए देखा है।
उन्होंने कहा, "उनकी ट्रेनिंग बहुत अच्छी रही है, हालांकि हमें परिणाम उसके मुताबिक़ नहीं मिला है। हमें एक टीम के रूप में और भी कुछ करना होगा। हमें बात करनी होगी, लेकिम शायद आज नहीं। मैं अभी लड़कों को चिंतन करने का समय दूंगा। हम अगले दिन इस समस्या को संबोधित करेंगे। हालांकि अब समय आ गया है कि हम जल्द से जल्द इस समस्या को हल करें। तीन मैचों में एक भी जीत नहीं, आप आईपीएल की इससे बुरी शुरुआत नहीं कर सकते हैं।"
पोंटिंग ने इस बात पर भी इशारा किया कि उन्होंने दोनों पारियों के पहले ओवर में मोमेंटम खो दिया। जहां गेंदबाज़ी में ख़लील अहमद के पहले ओवर में यशस्वी जायसवाल ने पांच चौके मारे, वहीं बल्लेबाज़ी में पृथ्वी शॉ और मनीष पांडे, ट्रेंट बोल्ट के पहले ही ओवर में डक पर पवेलियन में थे।
पोंटिंग ने कहा, "पहले दो मैचों में हमारी शुरुआत अच्छी हुई थी लेकिन पावरप्ले के अंत तक हमने विकेट खोए। लेकिन आज तो बिल्कुल ही अलग था। हमारे पहले दो विकेट पहले ही ओवर में गिर गए। वहीं उनके पहले दो ओवर में आठ चौकों के साथ 32 रन थे। हम शायद खेल में वहीं पीछे हो गए।"
पोंटिंग ने शॉ के फ़ॉर्म पर भी चर्चा की। उन्होंने पिछली तीन पारियों में क्रमशः 12, 7 और 0 का स्कोर बनाया है। वह लगातार तेज़ गेंदबाज़ी पर विफल हो रहे हैं। पोंटिंग ने कहा, "शॉ का बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ों के ख़िलाफ़ रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। यह लगभग हर विपक्षी टीम जानता है और हमें इस पर काम करना है। लेकिन जैसा कि हमने पहले ही कहा कि हम किसी एक पर उंगली नहीं खड़ा कर सकते। हम दिल्ली कैपिटल्स में ऐसा नहीं करते। हम साथ-साथ हैं और एक समूह के रूप में हमें और बेहतर करना है ताकि सही परिणाम पाया जा सके।"