मैच (17)
T20 वर्ल्ड कप (5)
CE Cup (3)
SL vs WI [W] (1)
T20 Blast (8)
ख़बरें

आईपीएल : चेन्नई ने चोटिल मुकेश चौधरी की जगह आकाश सिंह को दल में शामिल किया

आकाश इससे पहले राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रह चुके हैं

Akash Singh bowls, Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals, IPL 2021, Abu Dhabi, October 2, 2021

आकाश सिंह इससे पहले चेन्नई के ख़िलाफ़ भी खेल चुके हैं  •  BCCI

चेन्नई सुपर किंग्स के बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ मुकेश चौधरी पीठ में स्ट्रेस फ़्रैक्चर की वजह से पूरे आईपीएल सीज़न से बाहर हो चुके हैं और उनकी जगह नागालैंड के बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ आकाश सिंह को दल में चुना गया है। आकाश इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं।
इससे पहले चेन्नई के काइल जेमीसन भी पीठ की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हुए थे और उनकी जगह साउथ अफ़्रीकी तेज़ गेंदबाज़ सिसंडा मगाला को चुना गया था। सीएसके के पास महीश थीक्षणा और मथीशा पथिराना की श्रीलंकाई जोड़ी भी शुरुआती मैचों में नहीं होगी। दोनों खिलाड़ी न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ समाप्त होने के बाद 8 अप्रैल को टीम से जुड़ेंगे।
राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले महाराष्ट्र के तेज़ गेंदबाज़ मुकेश ने पिछले सीज़न में सबको ख़ासा प्रभावित किया था और सीएसके के लिए संयुक्त रूप से सर्वाधिक 16 विकेट लिए थे, इसमें से 11 विकेट पावरप्ले में आए थे। यह किसी भी गेंदबाज़ के लिए संयुक्त रूप से पिछले आईपीएल में सर्वाधिक था।
वहीं आकाश नीलामी में नहीं बिके थे, चेन्नई की तरफ़ से उन्हें उनका आधार मूल्य 20 लाख रुपये मिलेंगे। उन्होंने नौ टी20 मैचों में 7.87 की इकॉनमी से सात विकेट लिए हैं। 2022-23 में नागालैंड की तरफ़ से खेलने से पहले वह राजस्थान की तरफ़ से भी घरेलू क्रिकेट खेल चुके हैं। इसके अलावा वह 2020 अंडर-19 विश्व कप में इंडिया अंडर-19 दल का भी हिस्सा रह चुके हैं, जहां भारतीय टीम उपविजेता रही थी।