मैच (18)
आईपीएल (3)
ENG v PAK (W) (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
Charlotte Edwards (3)
T20I Tri-Series (2)
ख़बरें

आईपीएल के शुरुआती चरण का हिस्सा नहीं होंगे जॉश हेज़लवुड

आरसीबी के तेज़ गेंदबाज़ आईपीएल में जुड़ने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ़ से परामर्श लेंगे

Josh Hazlewood celebrates after effectively sealing the game for RCB by removing CSK's captain, MS Dhoni, Chennai Super Kings vs Royal Challengers Bangalore, IPL 2022, Pune, May 4, 2022

हेज़लवुड भारत दौरे पर आकर वापस अपने वतन लौट गए थे  •  BCCI

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के तेज़ गेंदबाज़ जॉश हेज़लवुड शुक्रवार से अहमदाबाद में शुरू हो रहे आईपीएल के शुरुआती चरण का हिस्सा होने से वंचित रह सकते हैं।
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार भारत दौरे से वतन वापस लौटे हेज़लवुड अभी सिडनी में ही रहेंगे और आईपीएल में जुड़ने से पहले वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ़ से परामर्श लेंगे। हालांकि टूर्नामेंट में उनके आगे आरसीबी के साथ जुड़ने की उनकी संभावना बरकरार है।
हेज़लवुड को "एचिलस टेंडनाइटिस" से जूझने के चलते भारत के टेस्ट दौरे से वापस जाना पड़ा था। उन्हें भारत के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ खेलने से भी वंचित रहना पड़ा था। उन्होंने जनवरी महीने में साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ अंतिम बार ऑस्ट्रेलिया के लिए खेला था। चूंकि आईपीएल के तुरंत बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप और ऐशेज़ जैसे बड़े टूर्नामेंट हैं, ऐसे में उनकी फ़िटनेस पर क़रीब से निगरानी रखी जाएगी।
आरसीबी ने 2022 के मेगा ऑक्शन में हेज़लवुड को 7.75 करोड़ रुपए में ख़रीदा था। पिछले सीज़न में खेले 12 मैचों में उन्होंने कुल 20 विकेट झटके थे। इससे पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज़ विल जैक्स टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। उनके विकल्प के तौर पर माइकल ब्रेसवेल को दल में शामिल किया गया है। पिछले सीज़न आरसीबी के दल के स्टार रहे रजत पाटीदार भी चोट के चलते आईपीएल के पहले चरण का हिस्सा नहीं होंगे।
आरसीबी को अपना पहला मैच 2 अप्रैल को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई के ख़िलाफ़ खेलना है।