मैच (17)
IPL (3)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (4)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

मेडिकल अपॉइंटमेंट के चलते भारत के ख़िलाफ़ तीसरा टी20 नहीं खेलेंगे केन विलियमसन

विलियमसन की जगह तेज़ गेंदबाज़ टिम साउदी कीवी टीम की कमान संभालेंगे

मार्क चैपमैन को विलियमसन के रिप्लेसमेंट के तौर पर तीसरे टी20 मुक़ाबले में शामिल किया गया है  •  Associated Press

मार्क चैपमैन को विलियमसन के रिप्लेसमेंट के तौर पर तीसरे टी20 मुक़ाबले में शामिल किया गया है  •  Associated Press

पहले से तय एक मेडिकल अपॉइंटमेंट के चलते न्यूज़ीलैंड के कप्तान केन विलियमसन नेपियर में भारत के ख़िलाफ़ तीसरा टी20 नहीं खेलेंगे। शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों के वनडे सीरीज़ से पहले वह टीम के साथ दोबारा जुड़ जाएंगे।
विलियमसन की अनुपस्थिति में मुख्य कोच गैरी स्टीड और तेज़ गेंदबाज़ टिम साउदी के नेतृत्व में न्यूज़ीलैंड भारत के साथ दो-दो हाथ करेगा। मार्क चैपमैन को विलियमसन के रिप्लेसमेंट के तौर पर तीसरे टी20 मुक़ाबले में शामिल किया गया है।
स्टीड ने बताया कि विलियमसन के मेडिकल अपॉइंटमेंट का उनकी कोहनी की चोट से कोई वास्ता नहीं है। विलियमसन पिछले कुछ महीनों से कोहनी की चोट से परेशान हैं, इसके चलते उन्हें न्यूज़ीलैंड के लिए और आईपीएल के कई मुक़ाबलों से बाहर बैठना पड़ा था।
हाल ही के दिनों में टी20 में विलियमसन की फ़ॉर्म चर्चा का विषय बनी हुई है। ऑस्ट्रेलिया में हुए विश्व कप में न्यूज़ीलैंड ने सेमीफ़ाइनल में प्रवेश किया, उसमें विलियमसन ने 116.33 के स्ट्राइक रेट से 178 रन बनाए। आईपीएल का पिछला सीज़न ख़राब जाने के बाद पिछले सप्ताह उन्हें सनराइज़र्स हैदराबाद ने भी रिलीज़ कर दिया।
वेलिंगटन में पहला टी20 बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद दूसरे टी20 में सूर्यकुमार यादव के शतक की बदौलत भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड पर 65 रनों की जीत हासिल की। मंगलवार को नेपियर में तीसरे टी20 के बाद दोनों टीमें 25 नवंबर से शुरू हो रही वनडे श्रृंखला के लिए ऑकलैंड पहुंचेंगी।