मैच (12)
आईपीएल (3)
IRE vs PAK (1)
SL vs AFG [A-Team] (1)
बांग्लादेश बनाम ज़िम्बाब्वे (1)
County DIV1 (4)
County DIV2 (2)
ख़बरें

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रावलपिंडी टेस्ट निर्धारित समय के अनुसार शुरू होगा

ईसीबी ने गुरुवार सुबह पीसीबी को सूचित किया कि उनके पास अंतिम एकादश में उतारने के लिए पर्याप्त फ़िट खिलाड़ी हैं

Ben Stokes and Zak Crawley cool off during a practice session, England Test tour to Pakistan, Rawalpindi, November 29, 2022

इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों में डायरिया के लक्षण थे  •  Getty Images

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच रावलपिंडी में होने वाला पहला टेस्ट मैच निर्धारित समय के अनुसार ही शुरू होगा। इंग्लैंड के खिलाड़ियों की मेडिकल टेस्ट कराई भी कराई गई थी। हालांकि इंग्लैंड की टीम ने मैच के 48 घंटे पहले जिस प्लेइंग इलेवन की घोषणा की थी, उसमें बदलाव की उम्मीद जताई जा रही है।
इस टेस्ट मैच के देर होने की संभावना मैच की पूर्व संध्या पर तब पैदा हुई थी, जब इंग्लैंड के खेमे के कई खिलाड़ी बीमार पड़ गए थे। उसके बाद यह संदेह पैदा हो गया था कि उनकी टीम के पास मैदान पर उतारने के लिए पूरे 11 खिलाड़ी ही नहीं हैं।
पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा और ईसीबी के अधिकारियों रॉब की व नील स्नोबॉल के साथ-साथ ईसीबी के चिकित्सा निदेशक निक पियर्स और टीम डॉक्टर अनीता विश्वास के बीच बुधवार शाम को हुई आपातकालीन बातचीत का एक दौर चला था। इसके बाद कुछ भी तय करने से पहले गुरुवार सुबह 7:30 बजे तक इंतज़ार करने का फ़ैसला किया गया। इंग्लैंड के कई खिलाड़ियों में डायरिया और उल्टी जैसे लक्षण थे।
मेहमान टीम के डॉ पीयर्स और डॉ विश्वास ने इसके बाद अपने स्तर पर खिलाड़ियों की चिकित्सीय जांच की, जिसमें पाया गया कि इंग्लैंड के पास मैदान पर उतारने के लिए पर्याप्त फ़िट खिलाड़ी हैं।
ईसीबी और पीसीबी के एक संयुक्त बयान में कहा गया है, "ईसीबी ने पीसीबी को सूचित किया है कि वे एक प्लेइंग इलेवन को मैदान में उतारने की स्थिति में हैं, और इस तरह पहला टेस्ट आज (गुरुवार, 1 दिसंबर) निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुरू होगा।"
हालांकि टीम में कई बदलाव हो सकते हैं। कप्तान बेन स्टोक्स ने मंगलवार एक प्लेइंग इलेवन की घोषणा की थी लेकिन उसमें से जेम्स एंडरसन और जैक लीच सबसे बुरी तरह से बीमार थे।