मैच (6)
IND v ENG (1)
PSL 2024 (1)
CWC Play-off (3)
SL v AFG (1)
ख़बरें

हैमस्ट्रिंग चोट के चलते सुंदर हुए आईपीएल से बाहर

सनराइज़र्स हैदराबाद के ऑलराउंडर के लिए यह लगातार तीसरा चोटग्रस्त आईपीएल सीज़न है

सुंदर ने हैदराबाद के लिए इस सीज़न में 7 मैच खेले हैं  •  BCCI

सुंदर ने हैदराबाद के लिए इस सीज़न में 7 मैच खेले हैं  •  BCCI

सनराइज़र्स हैदराबाद के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके हैं। उनके फ़्रैंचाइज़ी से इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें हैमस्ट्रिंग की इंजरी हुई है।
सुंदर ने इस साल अपनी टीम के लिए सात मैच खेले, जिनमें उन्होंने पांच पारियों में 60 रन बनाए और तीन विकेट भी अपने नाम किए। उनकी टीम फ़िलहाल अंक तालिका में नौवें पायदान पर रुकी हुई है।
यह सुंदर के लिए लगातार तीसरा चोटग्रस्त आईपीएल सीज़न है। 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हुए उन्होंने सीज़न के शुरुआती हिस्से में तीन विकेट लिए थे, हालांकि कोविड-19 के चलते हुए ब्रेक के बाद यूएई के चरण में उन्हें ऊंगली पर चोट के चलते खेलने का मौक़ा नहीं मिला था। इसके बाद जनवरी 2022 में साउथ अफ़्रीका दौरे पर वनडे पड़ाव में भी वह भारतीय टीम से कोरोना संक्रमण के चलते बाहर रहे। इसके बाद वेस्टइंडीज़ के विरुद्ध घर पर तीन मैचों के टी20 सीरीज़ में भी हैमस्ट्रिंग चोट के चलते उनकी टीम में जगह नहीं बनी।
2022 में हैदराबाद द्वारा साइन किए जाने के बाद सुंदर ने ऊंगली की वेबिंग में चोट के चलते चार मैच मिस किए थे। अगस्त 2022 में काउंटी क्रिकेट में लंकाशायर के लिए खेलते हुए सुंदर को अपने बाएं कंधे पर चोट लगी थी, जिसके चलते वह ज़िम्बाब्वे में खेले जाने वाले तीन मैचों के वनडे सीरीज़ से भी बाहर हो गए थे।