मैच (19)
आईपीएल (3)
T20I Tri-Series (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
Charlotte Edwards (4)
ENG v PAK (W) (1)
ख़बरें

सीमित ओवर क्रिकेट के लिए जुलाई में वेस्टइंडीज़ और अमेरिका का दौरा करेगा भारत

आयोजित होगी तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की अंतर्राष्ट्रीय सीरीज़

Rohit Sharma rolls out a pull, West Indies v India, 2nd T20I, Lauderhill, August 4, 2019

अमेरिका के फ़्लोरिडा में होंगे आख़िरी दो टी20  •  Associated Press

सीमित ओवर के सीरीज़ के लिए भारत जुलाई में वेस्टइंडीज़ और अमेरिका का दौरा करेगा। 22 जुलाई से सात अगस्त के बीच होने वाले इस दौरे पर तीन वनडे और पांच टी20 अंतर्राष्ट्रीय खेले जाएंगे।
वनडे सीरीज़ के तीनों मैच त्रिनिडाड के क्वींस पार्क ओवल में क्रमशः 22 से 27 जुलाई के बीच आयोजित होंगे। 29 जुलाई को त्रिनिडाड के ब्रायन लारा क्रिकेट एकेडमी में सीरीज़ का पहला टी20 अंतर्राष्ट्रीय आयोजित किया जाएगा, जो कि इस मैदान में भी पहला पुरूष टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा। दूसरा और तीसरा टी20 अंतर्राष्ट्रीय सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जाएगा। चौथे और आख़िरी टी20 के लिए दोनों टीमें अमेरिका के फ़्लोरिडा जाएंगी।
भारत के अलावा इस घरेलू सीज़न में वेस्टइंडीज़, बांग्लादेश और न्यूज़ीलैंड से भी भिड़ेगा। बांग्लादेश के ख़िलाफ़ 16 से 28 जून के बीच दो टेस्ट मैच एंटीगा और सेंट लूसिया में आयोजित होंगे। इसके बाद तीन टी20 अन्तर्राष्ट्रीय और तीन वनडे मैचों की सीरीज़ भी होगी।
भारत के बाद न्यूज़ीलैंड भी कैरेबियन का दौरा करेगा। 10 अगस्त से 21 अगस्त के बीच होने वाले इस दौरे पर तीन टी20 अंतर्राष्ट्रीय और तीन वनडे खेले जाएंगे। टी20 सीरीज़ जमैका और वनडे सीरीज़ बारबडोस में आयोजित होगा।