मैच (6)
आईपीएल (2)
T20I Tri-Series (1)
ENG v PAK (1)
CE Cup (1)
USA vs BAN (1)
ख़बरें

आरसीबी में माइकल ब्रेसवेल लेंगे विल जैक्स की जगह

स्पिन गेंदबाज़ी हरफ़नमौला ब्रेसवेल ने न्यूज़ीलैंड के लिए सात टेस्ट, 19 वनडे और 16 टी20आई खेले हैं

Michael Bracewell celebrates a wicket, India vs New Zealand, 1st T20I, Ranchi, January 27, 2023

माइकल ब्रेसवेल न्यूज़ीलैंड के लिए तीनों फ़ॉर्मेट में खेलते हैं  •  BCCI

न्यूज़ीलैंड के स्पिन गेंदबाज़ी हरफ़नमौला माइकल ब्रेसवेल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चोटिल विल जैक्स की जगह चुना है। जैक्स को यह चोट इंग्लैंड के बांग्लादेश दौरे पर लगी थी और वह आईपीएल से बाहर हो गए थे।
जैक्स को बेंगलुरु ने 3.2 करोड़ रुपये में ख़रीदा था, हालांकि ब्रेसवेल को उनका बेस प्राइज़ एक करोड़ रुपये ही मिलेगा। वहीं श्रीलंका के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ के लिए न्यूज़ीलैंड की टीम में ब्रेसवेल की जगह रचिन रवींद्र को बुलाया गया है।
न्यूज़ीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि इस साल भारत में वनडे विश्व कप को देखते हुए ब्रेसवेल का आइपीएल में खेलना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, "आईपीएल में खेलने से ब्रेसवेल भारतीय परिस्थितियों के आदी होंगे और इससे हमें विश्व कप में फ़ायदा हो सकता है।"
ब्रेसवेल ने न्यूज़ीलैंड के लिए सात टेस्ट, 19 वनडे और 16 टी20आई खेले हैं। 117 टी20 मैचों में उनके नाम 133 के स्ट्राइक रेट से 2284 रन है, वहीं 6.52 की इकॉनमी से उनके नाम 40 विकेट भी हैं। बेंगलुरु का पहला मैच दो अप्रैल को मुंबई इंडियंस से बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में है। यह 2019 के बाद उनका पहला घरेलू मुक़ाबला होगा।