मैच (21)
आईपीएल (3)
Pakistan vs New Zealand (1)
NEP vs WI [A-Team] (1)
County DIV1 (4)
County DIV2 (3)
WT20 Qualifier (4)
RHF Trophy (4)
PAK v WI [W] (1)
ख़बरें

IPL 2024 में वानिंदु हसरंगा कब होंगे उपलब्ध? आया नया अपडेट

हसरंगा के बाईं एड़ी में काफ़ी दिनों से दर्द है और इसके लिए वह विदेशी डॉक्टरों से परामर्श करेंगे

हसरंगा के बाईं एड़ी में दर्द है  •  AFP/Getty Images

हसरंगा के बाईं एड़ी में दर्द है  •  AFP/Getty Images

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में शामिल होने में श्रींलकाई ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा को एक और सप्ताह लग सकता है। उनकी बाईं एड़ी में काफ़ी दिनों से दर्द है। इस चोट के बारे में वह विदेशी डॉक्टरों से परामर्श लेने के लिए श्रीलंका से बाहर जा रहे हैं।
हसरंगा ने मार्च में बांग्लादेश के ख़िलाफ़ श्रीलंका की सीमित ओवरों की श्रृंखला में हिस्सा लिया था, लेकिन ESPNcricinfo समझता है वह वह इस दर्द के साथ ही उस सीरीज़ में खेल रहे थे। श्रीलंका क्रिकेट (SLC) के मेडिकल स्टाफ़ ने इस चोट की जांच की है। उन्हें संदेह है कि यह दर्द उनकी बायीं एड़ी के मस्कुलो-स्केलेटल के घिस जाने के कारण हो रही है।
SLC के डॉक्टरों ने हसरंगा को सलाह दी है कि वह इस चोट की सटीक प्रकृति और इसके इलाज के लिए बाहरी डॉक्टरों से परामर्श लें। इसी वजह से हसरंगा अगले सप्ताह विदेश भी जा सकते हैं।
हसरंगा कब SRH की टीम में शामिल होंगे, इसकी कोई तय तारीख़ नहीं है। SLC और हसरंगा को पूरा विश्वास है कि वह टी20 विश्व कप में अपनी टीम की कप्तानी करने के लिए तैयार हो जाएंगे।
यदि हसरंगा को आराम, उपचार या रिहैब की आवश्यकता पड़ती है, तो IPL में उनकी वापसी में और देरी हो सकती है।
हसरंगा ने 2022 के IPL में कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने उस सीज़न में 7.54 की इकॉनमी रेट से 26 विकेट लिए थे। हालिया IPL नीलामी में SRH ने 1.5 करोड़ की राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया था।