मैच (8)
इंग्लैंड बनाम साउथ अफ़्रीका (1)
महाराजा टी20 (2)
आयरलैंड बनाम अफ़ग़ानिस्तान (1)
द हंड्रेड (महिला) (1)
द हंड्रेड (पुरुष) (1)
ओमान बनाम बहरीन (1)
वेस्टइंडीज़ बनाम न्यूज़ीलैंड (1)
ख़बरें

टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम न्यूज़ीलैंड जाएगी

विश्व कप से पहले न्यूज़ीलैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच एक त्रिकोणीय सीरीज़ होगी

A view of the Bay Oval at Mount Maunganui, New Zealand v Sri Lanka, 1st ODI, Mount Maunganui, January 3, 2019

न्यूज़ीलैंड की टीम इंग्लैंड के ख़िलाफ़ माउंट मॉन्गानुई में एक डे-नाइट टेस्ट खेलेगी  •  Getty Images

न्यूज़ीलैंड ने अपने 2022-23 के घरेलू सत्र का कलेंडर जारी कर दिया है। टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज़ के लिए न्यूज़ीलैंड जाएगी। इसके अलावा न्यूज़ीलैंड की टीम इंग्लैंड के ख़िलाफ़ माउंट मॉन्गानुई में एक डे-नाइट टेस्ट खेलेगी।
श्रीलंका भी एक सभी प्रारूप के दौरे के लिए न्यूज़ीलैंड पहुंचेगा जिसमें दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी 20 शामिल हैं। इसके अलावा न्यूज़ीलैंड की महिला टीम टी 20 विश्व कप से पहले दिसंबर में वनडे और टी 20 सीरीज़ के लिए बांग्लादेश की मेज़बानी करेगी।
न्यूज़ीलैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए बांग्लादेश और पाकिस्तान के साथ एक त्रिकोणीय सीरीज़ खेलेगी। इस टूर्नामेंट का आयोजन सात से 14 अक्तूबर तक क्राइस्टचर्च में किया जाएगा।
विश्व कप के बाद भारत 18-30 नवंबर तक तीन टी20 और तीन वनडे मैचों के लिए न्यूज़ीलैंड का दौरा करेगा।
इसके बाद न्यूज़ीलैंड की पुरुष टीम दिसंबर और जनवरी के दौरान पाकिस्तान और भारत के दौरे पर जाएगी। वहां से वापस लौटने के बाद न्यूज़ीलैंड, श्रीलंका के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ खेली जाएगी। अप्रैल के दौरान और इसके बाद भी टी20 और वनडे सीरीज़ खेली जाएंगी, ऐसा हो सकता है कि यह आईपीएल के दौरान खेली जाए।
महिला टीम दिसंबर के दौरान बांग्लादेश के ख़िलाफ़ तीन टी20 और तीन वनडे मैच खेलेगी। इसके बाद वे फ़रवरी में टी20 विश्व कप के लिए साउथ अफ़्रीका जाएंगे। इंग्लैंड के ख़िलाफ़ न्यूज़ीलैंड की टेस्ट सीरीज़ 16 फ़रवरी 2023 से बे ओवल में आयोजित की जाएगी। यह डे-नाइट टेस्ट होगा। इस दौरान कुल चार टेस्ट मैच खेले जाएंगे। दो टेस्ट इंग्लैंड के ख़िलाफ़ और दो टेस्ट श्रीलंका के ख़िलाफ़ खेले जाएंगे। श्रीलंका के ख़िलाफ़ टेस्ट सीरीज़ का आयोजन नौ मार्च से होगा।