मैच (18)
WI vs SA (1)
ENG v PAK (W) (1)
USA vs BAN (1)
CE Cup (3)
T20I Tri-Series (2)
आईपीएल (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ख़बरें

गुजरात के लिए अपने पहले ही मैच में घुटने को चोटिल कर बैठे केन विलियमसन

विलियमसन की चोट की गंभीरता के बारे में अभी विस्तृत जानकारी का इंतज़ार है

Kane Williamson injured his knee while saving a six, Gujarat Titans vs Chennai Super Kings, IPL 2023, Ahmedabad, March 31, 2023

विलियमसन ने जब गायकवाड़ का कैच लपकने के लिए छलांग लगाई तब वह 71 पर खेल रहे थे  •  BCCI

अपने दाएं घुटने को चोटिल करने की वजह से केन विलियमसन को गुजरात टाइटंस के लिए अपने पहले आईपीएल मैच के 13वें ओवर में ही मैदान से बाहर जाना पड़ा। ऋतुराज गायकवाड़ के बल्ले से निकले शॉट को छक्का जाने से बचाने के चक्कर में विलियमसन डीप स्क्वायर लेग बाउंड्री पर ख़ुद का नुकसान कर बैठे।
वह गेंद को मैदान के भीतर फेंकने के प्रयास में बेहद अजीब तरह से बाउंड्री लाइन के बाहर गिर गए। संभवतः उनका सारा वज़न उनके दाएं पैर पर आ गया था जिस वजह से वह चोटिल हुए। कुछ मिनट के उपचार के बाद भी विलियमसन दर्द से कराहते नज़र आए। गुजरात ने पहले बी साई सुदर्शन को विलियमसन के सब्सटीट्यूट के तौर पर मैदान में भेजा और बाद में इंपैक्ट प्लेयर नियम का फ़ायदा उठाते हुए साई सुदर्शन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।
अगर विलियमसन ने वह कैच लपक लिया होता तो वह एक लाजवाब कैच सिद्ध होता। गुजरात 50 गेंदों में 92 रन बनाने वाले गायकवाड़ को उनके 71 रन के निजी स्कोर पर ही रोकने में सफल हो जाती।
विलियमसन इस मुक़ाबले के कारण मोटेरा में 2013 के बाद पहली बार खेलने पहुंचे थे। उन्होंने 2013 में इसी मैदान पर डेब्यू किया था और न्यूज़ीलैंड की तरफ़ से अपने डेब्यू पर शतक जड़ने वाले सबसे कम उम्र के बल्लेबाज़ बने थे।
विलियमसन हाल ही में कोहनी की लंबी चोट से उबरे थे। इस चोट ने विलियमसन को पिछले दो वर्षों से परेशानी में रखा हुआ था। इसके साथ ही आईपीएल का पिछला सीज़न भी उनके लिए उतना यादगार नहीं रहा था। विलियमसन 2022 में 13 पारियों में सिर्फ़ 216 रन बना पाए थे। पिछले दिसंबर में उन्होंने न्यूज़ीलैंड की कप्तानी से अपने हाथ ज़रूर धो लिए थे लेकिन आईपीएल में आने से पहले उन्होंने दो टेस्ट नाख़ून चबाने वाले मुक़ाबले में शतक भी जड़े और एक दोहरा शतक भी अपने नाम किया।