मैच (13)
आईपीएल (2)
USA vs BAN (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
T20I Tri-Series (1)
ख़बरें

ब्रेसवेल इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए, विलिमयसन की वापसी

दो जून से लॉर्ड्स में खेला जाएगा पहला टेस्ट

Kane Williamson taps one to the ground, India vs New Zealand, 1st Test, Kanpur, 5th day, November 29, 2021

टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे कप्तान केन  •  Associated Press

इंग्लैंड के ख़िलाफ़ होने वाली सीरीज़ के लिए पहली बार हरफ़नमौला माइकल ब्रेसवेल को न्यूज़ीलैंड की 20 सदस्यीय टीम में जगह मिली है। इस टीम में अनकैप्ड कैम फ़्लेचर, ब्लेयर टिकनर और जेकब डफ़ी को भी लिया गया है, जो वार्म-अप मैचों में आईपीएल खेल रहे खिलाड़ियों की अनुपस्थिति को भरेंगे। पहला टेस्ट दो जून से लॉर्ड्स में खेला जाएगा।
कोहनी की चोट के कारण कप्तान केन विलि​यमसन घरेलू सत्र में नहीं खेल पाए थे, ऐसे में वह पिछले साल नवंबर के बाद से वापसी करेंगे। वह उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो वार्म अप मैचों में नहीं खेल पाएंगे। उनके साथ ही ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी, डेवन कॉन्वे और डैरिल मिचेल के भी इंग्लैंड देर से पहुंचने की संभावना है।
न्यूज़ीलैंड गत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की चैंपियन है।
भारत के ख़िलाफ़ एक पारी में सभी दस विकेट लेने के बाद एजाज़ पटेल पहली बार वापसी कर रहे हैं, उनका साथ स्पिन विभाग में साथ देने के लिए रचिन रविंद्र भी टीम में होंगे।
दल : केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, डेवन कॉन्वे, कोलिन डि ग्रैंडहोम, जेकब डफ़ी, कैमरन फ़्लेचर, मैट हेनरी, काइल जेमीसन, टॉम लेथम, डैरिल मिचेल, हेनरी निकल्स, एजाज़ पटेल, रचिन रविंद्र, हामिश रदरफ़ोर्ड, टिम साउदी, ब्लेयर टिकनर, नील वैगनर, विल यंग।