मैच (6)
आईपीएल (2)
T20I Tri-Series (1)
ENG v PAK (1)
CE Cup (1)
USA vs BAN (1)

भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज़ के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति ने किया था सिराज से संपर्क

टीम की अंदरूनी सूचनाएं मांग रहा था, भारतीय तेज़ गेंदबाज़ ने किया तुरंत बीसीसीआई को रिपोर्ट

Mohammed Siraj was impressive and finished with three wickets, India vs Australia, 1st ODI, Mumbai, March 17, 2023

भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज़ के दौरान सिराज को एक संदिग्ध व्यक्ति द्वारा अप्रोच किया गया  •  AFP/Getty Images

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने बीसीसीआई को बताया है कि उन्हें भारत-ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज़ के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति द्वारा संपर्क किया गया था और उन्होंने इसकी शिकायत बीसीसीआई के भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीयू) में की है। सट्टेबाज़ी में पैसा गंवाने के बाद एक आदमी सिराज से टीम की अंदर की सूचनाएं जानना चाहता था।
बीसीसीआई के एक सूत्र ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया, "हालांकि यह कोई सट्टेबाज़ नहीं था, जो सिराज के पास आया था। वह हैदराबाद का एक ड्राइवर है, जिसे क्रिकेट मैचों में सट्टेबाज़ी करने की लत है। उसने सट्टेबाज़ी में एक साथ बहुत पैसे गंवाए और फिर टीम की अंदरूनी सूचनाएं जानने के लिए सिराज से संपर्क किया। सिराज ने तुरंत इसे बीसीसीआई को रिपोर्ट किया और हमारे अधिकारियों ने तुरंत उस आदमी को पकड़ा। इसके बाद की सूचनाओं के लिए आपको इंतज़ार करना होगा।"
आईपीएल 2013 के दौरान राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों एस श्रीसंत, अंकित च्वहाण और अजीत चंडीला द्वारा की गई स्पॉट फ़िक्सिंग की घटना के बाद प्रत्येक खिलाड़ी को एसीयू का वर्कशॉप लेना अनिवार्य है, जिसमें खिलाड़ियों को तुरंत ऐसी घटनाओं को रिपोर्ट करने का प्रशिक्षण दिया जाता है।