मैच (6)
IPL (2)
ACC Premier Cup (2)
Women's QUAD (2)

दिल का दौरा पड़ने से अभी भी कैंपबेल की हालत गंभीर

कैंपबेल के परिवार ने शुक्रवार को बयान जारी कर बताई नीदरलैंड्स के कोच की ताज़ा हालत

पिछले एक सप्‍ताह से अस्‍पताल में भर्ती हैं कैंपबेल  •  Peter Della Penna

पिछले एक सप्‍ताह से अस्‍पताल में भर्ती हैं कैंपबेल  •  Peter Della Penna

नीदरलैंड्स के कोच रायन कैंपबेल की हालत नाज़ुक बनी हुई है और उन्हें यूके के रॉयल स्टॉक अस्पताल में रखा गया है। कैंपबेल को पिछले सप्ताह दिल का दौरा पड़ा था।
कैंपबेल के परिवार ने शुक्रवार की सुबह एक बयान जारी करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर की ताज़ा हालत के बारे में अपडेट दिया।
परिवार ने लिखा, "पिछले सप्ताह रायन को कई कार्डिक अरेस्ट पड़े थे और यूके के रॉयल स्टॉक अस्पताल में उनकी हालत अभी भी नाज़ुक बनी हुई है, जहां 24 घंटे उनका ध्यान रखा जा रहा है।"
"वह अभी भी बेहोश हैं, जिसके सप्ताह के अंत तक बने रहने की उम्मीद है। अस्पताल में वास्तव में अविश्वसनीय कर्मचारियों के प्रति हमारा धन्यवाद करना कम ही होगा, जिनके कौशल और देखभाल की कोई सीमा नहीं है।"
"हमारा परिवार सभी दोस्तों और पूरी दुनिया में समर्थन और प्यार देने वाले तमाम समर्थकों को धन्यवाद देना चाहता है। आप सभी जानते हैं कि सभी मैसेज का जवाब दे पाना असंभव है, लेकिन हम वास्तव में आपकी सराहना करते हैं कि आप उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखते हैं।
"हम आगे और भी जानकारी देंगे जब हमारे पास कोई नई ख़बर होगी, लेकिन अभी हम आपके शुक्रगुज़ार होंगे अगर आप हमारे परिवार को थोड़ी निजता प्रदान करेंगे।"
कैंपबेल कई दिनों तक कोमा में रहे थे लेकिन उनके भाई मार्क कैंपबेल ने बुधवार को बताया था कि वह कोमा से बाहर आ गए हैं और उन्होंने सांस लेने की सफलतापूर्वक कोशिश भी की है। हालांकि डॉक्टर अभी भी उनको लेकर चिंतित हैं।
कैंपबेल 2017 से नीदरलैंड्स टीम के कोच हैं। उन्होंने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 2002 में दो वनडे खेले थे और उन्‍होंने घरेलू क्रिकेट वेस्‍टर्न ऑस्‍ट्रेलिया के लिए खेला है। वह 2016 टी20 विश्‍व कप में 44 वर्ष की उम्र में हाॅन्‍ग कॉन्‍ग के लिए भी खेले थे।