मैच (17)
IPL (3)
Pakistan vs New Zealand (1)
PAK v WI [W] (1)
ACC Premier Cup (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CAN T20 (2)
ख़बरें

गांगुली ने लीजेंड्स लीग के उद्घाटन मुक़ाबले से नाम वापस लिया

मैच देखने के लिए ईडन गार्डन्स पर मौजूद रहेंगे बीसीसीआई अध्‍यक्ष

भारत की आज़ादी के मौक़े पर होने वाले प्रदर्शनी मैच में इंडिया महाराजास की कप्‍तानी करने वाले थे गांगुली  •  BCCI

भारत की आज़ादी के मौक़े पर होने वाले प्रदर्शनी मैच में इंडिया महाराजास की कप्‍तानी करने वाले थे गांगुली  •  BCCI

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली लीजेंड्स लीग क्रिकेट के प्रदर्शनी मैच में नहीं खेलेंगे। लीग को पत्र लिखते हुए गांगुली ने इसमें नहीं खेलने की वजह पेशेवर प्रतिबद्धताएं और क्रिकेट प्रशासन के साथ निरंतर काम को बताया है।
गांगुली ने लिखा, "यह लीजेड्स लीग क्रिकेट संन्‍यास ले चुके खिलाड़ियों को एक साथ दोबारा जोड़ने की अच्छी सोच है। हालांकि, मेरी पेशेवर प्रतिबद्धताओं और क्रिकेट प्रशासन के साथ निरंतर काम को देखते हुए मैं इस लीग का हिस्‍सा बनने में नाकाम हूं। मुझे उम्‍मीद है कि प्रशंसक इस लीग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और पूरी उम्‍मीद है कि यह एक शानदार टूर्नामेंट होगा।"
गांगुली ने कहा वह इंडिया महाराजास और वर्ल्ड जायंट्स के इस मैच को देखने के लिए ईडन गार्डन्स पर मौजूद रहेंगे। यह मैच भारत की आज़ादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्‍य में आयोजित किया जा रहा है और इससे कमाया जाने वाला पैसा कपिल देव की ख़ुशी फाउंडेशन को जाएगा जो बच्चियों की शिक्षा में सहायता करता है।
इंडिय महाराजास की टीम में वीरेंद्र सहवाग, मोहम्‍मद कैफ़, हरभजन सिंह, इरफ़ान पठान और पार्थिव पटेल जैसे पूर्व खिलाड़ी शामिल हैं। वहीं जायंट्स की टीम में साउथ अफ़्रीका के पूर्व ऑलराउंडर जाक कैलिस, जॉन्टी रोड्स, डेल स्‍टेन और हर्षेल गिब्‍स के साथ ही श्रीलंका के सनथ जयसूर्या और मुथैया मुरलीधरन, ऑस्‍ट्रेलिया के ब्रेट ली और मिचेल जॉनसन इस लीग का हिस्‍सा हैं।
इस लीग के दूसरे सीज़न का फ़ाइनल 8 अक्‍तूबर को खेला जाएगा जबकि टूर्नामेंट में शामिल होने वाली टीमों के कप्‍तान सहवाग, गौतम गंभीर, पठान और हरभजन होंगे।