मैच (19)
IPL (3)
SA v SL (W) (1)
USA vs CAN (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (4)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

कोविड पॉज़िटिव होने की वजह से इंग्लैंड नहीं जा सके अश्विन

सभी प्रोटोकॉल पूरे करने के बाद ही टीम के साथ जुड़ सकेंगे भारतीय हरफ़नमौला

आर अश्विन फ़ाइल फ़ोटो  •  Gareth Copley/ICC/Getty Images

आर अश्विन फ़ाइल फ़ोटो  •  Gareth Copley/ICC/Getty Images

भारतीय हरफ़नमौला रविचंद्रन अश्विन कॉविड पॉज़िटिव पाए गए हैं, जिसकी वजह से वह अभी तक इंग्लैंड नहीं जा पाए हैं। इंग्लैंड के ख़िलाफ़ भारत को एक से पांच जुलाई तक पांचवां टेस्ट खेलना है।
अश्विन अभी क्वारंटीन हैं और सभी प्रोटोकॉल पूरे करने के बाद ही वह टीम के साथ जुड़ पाएंगे। बाक़ी भारतीय टीम के सदस्य 16 जून को इंग्लैंड पहुंच चुके हैं।
बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा, "अश्विन बाक़ी टीम के सदस्यों के साथ इंग्लैंड नहीं जा सके हैं, क्योंकि वह रवाना होने से पहले कोविड पॉज़िटिव पाए गए हैं। हालांकि हमें उम्मीद है कि वह एक जुलाई से शुरू होने वाले टेस्ट से पहले ठीक हो जाएंगे। हालांकि, वह लीस्टरशर के ख़िलाफ़ होने वाले अभ्यास मैच में नहीं खेल पाएंगे।"
भारतीय टीम के बाक़ी सदस्य लीस्टरशर में ही मौजूद हैं और गेंदबाज़ी कोच पारस म्हांब्रे और बल्लेबाज़ी कोच विक्रम राठौड़ के नेतृत्व में अभ्यास कर रहे हैं।
साउथ अफ़्रीका के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ ख़त्म होने के बाद राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर लंदन पहुंच चुके हैं और मंगलवार को लीस्टरशर के लिए निकलेंगे।
वीवीएस लक्ष्मण के निर्देशन में आयरलैंड जाने वाली टीम के सदस्य 23 या 24 जून को डबलिन के लिए निकलेंगे। भारत को आयरलैंड के ख़िलाफ़ 26 और 28 जून को दो टी20 मैच खेलने हैं।
पिछले साल पांच मैचों की सीरीज़ का पांचवां टेस्ट नहीं हो पाया था। इस सीरीज़ में भारत 2-1 से आगे है। यही पांचवां टेस्ट भारत एक जुलाई से खेलेगा, इसके बाद तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज़ खेली जाएगी।