मैच (6)
हज़ारे ट्रॉफ़ी (4)
श्रीलंका बनाम अफ़ग़ानिस्तान (1)
न्यूज़ीलैंड बनाम भारत (1)
ख़बरें

ग्रीन वेस्‍टइंडीज़ के ख़‍िलाफ़ सीरीज़ में टी20 टीम में बरक़रार

मार्श, स्‍टार्क, स्‍टॉयनिस और वॉर्नर भी टीम में लौटे

Cameron Green got to his fifty off 19 balls, India vs Australia, 3rd T20I, Hyderabad, September 25, 2022

भारत के ख़‍िलाफ़ सीरीज़ में ग्रीन ने किया था बेहतरीन प्रदर्शन  •  Associated Press

अगले सप्‍ताह क्‍वींसलैंड में वेस्‍टइंडीज़ के ख़‍िलाफ़ दो मैचों की टी20 सीरीज़ में कैमरन ग्रीन की ऑस्‍ट्रेलिया टीम में जगह बरक़रार रही है।
हालांकि, मिचेल मार्श, मार्कस स्‍टॉयनिस और मिचेल स्‍टार्क टी20 विश्‍व कप से पहले टीम में लौट आए हैं, जबकि भारत के ख़‍िलाफ़ सीरीज़ में आराम करने वाले डेविड वॉर्नर की भी टीम में वापसी हुई है।
चोट की वजह से भारत से जल्‍द लौटे केन रिचर्डसन और एश्‍टन ऐगर वेस्‍टइंडीज़ के ख़‍िलाफ़ सीरीज़ का हिस्‍सा नहीं होंगे, लेकिन उनके इंग्‍लैंड के ख़‍िलाफ़ तीन मैचों में वापसी करने की उम्‍मीद है।
अपने पेशेवर टी20 करियर की शुरुआत ग्रीन ने बेहतरीन अंदाज़ में की थी और भारत के ख़‍िलाफ़ ओपनिंग करते हुए दो अर्धशक लगाए थे जिसमें एक 19 गेंद में अर्धशतकीय पारी भी शामिल है।
वह विश्‍व कप की 15 सदस्‍यीय टीम का हिस्‍सा नहीं है लेकिन अगर किसी को चोट लगती है तो वह टीम में जगह बनाने में सबसे आगे रहेंगे।
वहीं शॉन ऐबट और डेनियल सैम्‍स भी टीम में जगह बनाने में क़ामयाब रहे हैं।
ऑस्‍ट्रेलियाई टीम : ऐरन फ़‍िंंच, शॉन ऐबट, पैट कमिंस, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, जॉश हेज़लवुड, जॉश इंग्‍लस, मिचेल मार्श, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, डेनियल सैम्‍स, स्‍टीवन स्मिथ, मिचेल स्‍टार्क, मार्कस स्‍टॉयनिस, मैथ्‍यू वेड, डेविड वॉर्नर, ऐडम ज़ैंम्‍पा।

अनुवा ESPNcricinfo हिंदी में सीनियर सब एडिटर निखिल शर्मा ने किया है।