मैच (23)
MLC (1)
ENG v WI (1)
IRE vs ZIM (1)
Men's Hundred (2)
एशिया कप (2)
विश्व कप लीग 2 (1)
Canada T20 (4)
Women's Hundred (2)
TNPL (3)
One-Day Cup (5)
SL vs IND (1)
ख़बरें

भारत दौरे के लिए न्यूज़ीलैंड टेस्ट टीम में डैरिल मिचेल शामिल

चोटिल डेवन कॉन्वे की लेंगे जगह

Daryl Mitchell looks on during a New Zealand training session, New Zealand Cricket High Performance Centre, Lincoln, May 13, 2021

अभ्यास सत्र के दौरान मिचेल  •  Kai Schwoerer/Getty Images

न्यूज़ीलैंड के ऑलराउंडर डैरिल मिचेल को भारत के ख़िलाफ़ होने वाले टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम में शामिल किया गया है। वह चोटिल डेवन कॉन्वे की जगह लेंगे।
कॉन्वे टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ सेमीफ़ाइनल मैच के दौरान अपना हाथ चोटिल करवा बैठे थे। उन्होंने आउट होने के बाद निराशा जताने के लिए अपना हाथ बल्ले पर दे मारा। 2019 में टेस्ट पदार्पण करने के बाद मिचेल ने पांच टेस्ट खेले हैं और एक शतक लगाया है।
न्यूज़ीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, "कॉन्वे का बाहर होना निराशाजनक है, लेकिन यह किसी और के लिए रास्ता भी खोलता है। डैरिल किसी भी नंबर पर बल्लेबाज़ी कर सकते हैं और सेमीफ़ाइनल की मैच-जिताऊ पारी के बाद वह आत्मविश्वास से भी भरे हुए हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अपने आप को साबित किया है और वह टेस्ट वापसी को लेकर उत्साहित भी हैं।"
कॉन्वे ने इस साल जून में लॉर्ड्स में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ शानदार दोहरा शतक लगाया था और फिर भारत के ख़िलाफ़ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फ़ाइनल में भी 80 रन बनाए थे।