मैच (16)
IPL (3)
Pakistan vs New Zealand (2)
PAK v WI [W] (1)
ACC Premier Cup (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ख़बरें

बेंगलुरु 'डे-नाइट' टेस्ट के लिए दर्शकों को मिली मंज़ूरी

मोहाली में पहला टेस्ट खेला जाएगा बंद दरवाज़ों के पीछे

4 मार्च को विराट कोहली मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मैच खेल सकते हैं  •  BCCI

4 मार्च को विराट कोहली मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मैच खेल सकते हैं  •  BCCI

भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच में 50 प्रतिशत तक दर्शकों को मैदान पर आने की अनुमति दी गई है। हालांकि मोहाली में खेले जाने वाला पहला टेस्ट मैच , जो संभवतः विराट कोहली का 100वां टेस्ट होगा, 4 से 8 मार्च के बीच बंद दरवाज़ों के पीछे खेला जाएगा।
कर्नाटका राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) के एक अधिकारी ने ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो से इस बात की पुष्टि की कि 12 से 16 मार्च के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के पांचों दिन 50 प्रतिशत तक समर्थकों को मैच देखने की मंज़ूरी मिलेगी। जहां तक मोहाली का सवाल है, पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई "समर्थकों को मैदान पर आने की अनुमति नहीं देगा।"
ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को मिली जानकारी के अनुसार केएससीए ने बेंगलुरु टेस्ट मैच के लिए टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है।
पीटीआई रिपोर्ट के अनुसार मोहाली टेस्ट में दर्शकों को मंज़ूरी ना देने के पीछे दो कारण बताए गए हैं : पहला, मोहाली और आसपास के इलाकों में बढ़ते कोरोना मामले और दूसरा यह कि अधिकतर भारतीय खिलाड़ियों को इस सीरीज़ के बाद बबल ट्रांसफ़र के अंतर्गत अपनी आईपीएल टीमों से जुड़ना है।
पंजाब क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष आर पी सिंगला ने पीटीआई को बताया, "हां, टेस्ट मैच के दौरान कार्यरत व्यक्तियों के अलावा हम बीसीसीआई के निर्देशानुसार समर्थकों को मैदान पर आने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। अब भी मोहाली और पड़ोस के इलाकों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, तो बेहतर है कि हम सावधानी बरतें।"
"ज़ाहिर तौर पर क्रिकेट प्रेमी निराश होंगे क्योंकि तीन साल बाद मोहाली में अंतर्राष्ट्रीय मैच का आयोजन हो रहा है।"
भारत और श्रीलंका इस समय टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज़ में आमने-सामने हैं। लखनऊ में एक आसान जीत दर्ज कर भारत ने 1-0 की बढ़त ले ली थी। इसके बाद शनिवार को धर्मशाला में खेले गए एक रोमांचक मैच को जीत कर भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। तीसरा मुक़ाबला रविवार को धर्मशाला में खेला जाएगा।