मैच (6)
एशिया कप (4)
त्रिकोणीय सीरीज़ (1)
ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज़ (1)
ख़बरें

गोवा के लिए खेलेंगे सिद्धेश लाड

मध्य क्रम के बल्लेबाज़ इससे पहले मुंबई का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं

Siddhesh lad celebrates his century, Mumbai v Tripura, Group C, Ranji Trophy, Mumbai, 2nd day, November 26, 2017

मध्य क्रम के बल्लेबाज़ लाड 61 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं  •  Prakash Parsekar

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) प्राप्त करने के बाद मुंबई के बल्लेबाज़ सिद्धेश लाड आगामी घरेलू सीज़न में गोवा का प्रतिनिधित्व करेंगे।
लाड ने दिसंबर 2021 में आख़िरी बार मुंबई की ओर से कोई मैच खेला था। 30 वर्षीय मध्य क्रम के बल्लेबाज़ लाड 61 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुके हैं। 104 पारियों में 40.58 की औसत से उन्होंने 4058 रन बनाए हैं। हालांकि सरफ़राज़ ख़ान की दमदार वापसी और युवा बल्लेबाज़ों पर ध्यान केंद्रित करने की मुंबई की योजना ने लाड को पीछे धकेल दिया है। उन्हें 2021-22 के रणजी सीज़न में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला।
पिछले हफ़्ते गोवा ने सचिन तेंदुलकर के बेटे और बाएं हाथ के तेज़ गेंदबाज़ अर्जुन तेंदुलकर को अपने साथ जोड़ने की घोषणा की थी। हालांकि मुख्य दल में उनका समावेश प्री-सीज़न मैचों में उनके प्रदर्शन पर निर्भर करेगा।
नंवबर 2013 में अपना डेब्यू करने वाले लाड 2015-16 में रणजी ट्रॉफ़ी जीतने वाली मुंबई टीम का हिस्सा थे। उस साल के फ़ाइनल मुक़ाबले में उन्होंने 88 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेलकर मुंबई को पहली पारी में बड़ी बढ़त दिलाई थी।
वह इस समय यूके में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं और इस महीने के अंत में खेले जाने वाले गोवा के प्री-सीज़न मैचों के लिए उपलब्ध होंगे।

शशांक किशोर ESPNcricinfo में सीनियर सब एडिटर हैं। अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के सब एडिटर अफ़्ज़ल जिवानी ने किया है।