मैच (17)
IPL (2)
ACC Premier Cup (3)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
Women's QUAD (2)
Pakistan vs New Zealand (1)
ख़बरें

पर्थ में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान पोंटिंग को अस्पताल में भर्ती कराया गया

माना जा रहा है कि वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे और लंच के बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया

पोंटिंग के साथ उनके क़रीबी दोस्त और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर भी अस्पताल गए थे  •  Getty Images

पोंटिंग के साथ उनके क़रीबी दोस्त और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर भी अस्पताल गए थे  •  Getty Images

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को तबीयत ख़राब होने के बाद एहतियात के तौर पर उन्हें पर्थ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पोंटिंग शुक्रवार को ऑप्टस स्टेडियम में वेस्टइंडीज़ और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच के तीसरे दिन कॉमेंट्री करे रहे थे। इसी बीच वह अस्वस्थ महसूस करने लगे और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया।
यह बताया गया है कि पोंटिंग हृदय में असहज महसूस कर रहे थे, लेकिन उनकी स्थिति के बारे में कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है।
47 वर्षीय पोटिंग लंच ब्रेक के आस-पास कॉमेंट्री बॉक्स से बाहर चले गए। वह पिछले 40 मिनट से कॉमेंट्री कर रहे थे। हालांकि जब वह कॉमेंट्री बॉक्स से बाहर गए तो उन्हें किसी अन्य व्यक्ति की मदद की आवश्यकता नहीं पड़ी। पोंटिंग के साथ उनके क़रीबी दोस्त और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जस्टिन लैंगर भी अस्पताल गए थे। हालांकि इसके बाद वह कॉमेंट्री करने के लिए वापस मैदान पर नहीं आए। हालांकि ऐसा समझा जाता है कि उन्होंने अपने सहकर्मियों को बताया है कि वह अस्पताल में ठीक महसूस कर रहे थे।
शेन वार्न की हालिया मृत्यु के बाद पूर्व क्रिकेटरों में स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में अधिक जागरूकता है। 2020 में डीन जोन्स और रायन कैंपबेल को हार्ट अटैक से संबंधित बीमारी का सामना करना पड़ा था।