मैच (12)
एशिया कप (2)
विश्व कप लीग 2 (1)
Women's Hundred (1)
Men's Hundred (1)
TNPL (1)
One-Day Cup (5)
MLC (1)
ख़बरें

टी20 विश्‍व कप में श्रीलंका की कप्‍तानी हसरंगा के पास

IPL 2024 में बायें पैर की एड़ी में दर्द की वजह से नहीं खेले थे लेग स्पिनर

Wanindu Hasaranga picked off three experienced Bangladesh batters, Bangladesh vs Sri Lanka, 2nd ODI, Chattogram, March 15, 2024

चोट की वजह से IPL 2024 में नहीं खेले थे हसरंगा  •  AFP/Getty Images

वेस्‍टइंडीज़ और अमेरिका में अगले महीने शुरू होने वाले टी20 विश्‍व कप में श्रीलंकाई टीम की कप्‍तानी वनिंदु हसरंगा को सौंपी गई है। IPL 2024 में बायें पैर की एड़ी में दर्द के कारण नहीं खेल सके थे।
हसरंगा ने श्रीलंका में मौजूदा टी20 अभ्‍यास मैचों में खेला है और SLC येलो के लिए नौ और 28 रन का स्‍कोर किया लेकिन गेंदबाज़ी नहीं की।
श्रीलंका टी20 विश्‍व कप में ग्रुप डी में बांग्‍लादेश, नेपाल, नीदरलैंड्स और साउथ अफ़्रीका के साथ है। वे अपना पहला मैच 3 जून को साउथ अफ़्रीका के ख़‍िलाफ़ न्‍यूयॉर्क में खेलेंगे। इसके बाद उन्‍हें दल्‍लास जाना है जहां 8 जून को अगला मैच खेलेंगे। उनके आख़‍िरी दो ग्रुप मैच फ़्लोरिडा में 12 जून को नेपाल के ख़‍िलाफ़ और 18 जून को सेंट लूसिया में नीदरलैंड्स के ख़‍िलाफ़ खेलेंगे।
टी20 विश्‍व कप के लिए श्रीलंकाई टीम : वनिंदु हसरंगा (कप्‍तान), चरिथ असलंका (उपकप्‍तान), कुसल मेंडिस, पथुम निसांका, कमिंदु मेंडिस, सदीरा समराविक्रमा, एंजेलो मैथ्‍यूज़, दसुन शनका, धनंजय डीसिल्‍वा, महीश थीक्षणा, दुनिथ वेल्‍लालगे, दुश्‍मांता चमीरा, मथीशा पथिराना, नुवान तुषारा, दिलशान मदुशंका।
रिज़र्व : असिता फ़र्नांडो, विजयकांत वियासकांत, भानुका राजपक्षा, जनिथ लियानगे।