मैच (6)
IPL (2)
PAK v WI [W] (1)
Pakistan vs New Zealand (1)
IRE-W vs THAI-W (1)
SA v SL (W) (1)
ख़बरें

4 मार्च से शुरू होगी विमेंस प्रीमियर लीग, 26 मार्च को फ़ाइनल

मुंबई के ब्रेबॉर्न और डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित होंगे सभी मैच

13 फ़रवरी को होगी नीलामी  •  BCCI

13 फ़रवरी को होगी नीलामी  •  BCCI

विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का उद्घाटन सीज़न 4 से 26 मार्च के बीच खेला जाएगा। सोमवार को पांचों डब्ल्यूपीएल फ़्रैंचाइज़ियों को भेजे ईमेल में बीसीसीआई ने पुष्टि की कि पहला पूरा सीज़न मुंबई के दो स्टेडियमों - ब्रेबॉर्न और डीवाई पाटिल में आयोजित किया जाएगा।

ईमेल में बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमांग अमीन ने मुंबई में 13 फ़रवरी को होने वाली नीलामी की भी पुष्टि की। अमीन ने कहा कि 1500 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया है और अंतिम सूची इस सप्ताह के अंत में जारी की जाएगी। नीलामी में अधिकतम 90 खिलाड़ी ख़रीदे जा सकते हैं और प्रत्येक टीम में 15 से 18 खिलाड़ी हो सकते हैं।
डब्ल्यूपीएल के चार मार्च से शुरू होने का मतलब है कि यह साउथ अफ़्रीका में 26 फ़रवरी को महिला टी20 विश्व कप समाप्त होने के आठ टूर्नामेंट दिनों के बाद शुरू होगा। साउथ अफ़्रीका से भारत की यात्रा करने वाले खिलाड़ियों और कोचों की लॉजिस्टिकल चुनौतियों को कम करने के लिए बीसीसीआई ने पहले सीज़न को मुंबई में ही सीमित रखने का फै़सला किया।

10 फ़रवरी से विश्व कप शुरू होने के तीन दिन बाद नीलामी भी होनी है और इससे खिलाड़ियों का ध्यान भी भटक सकता है। हालांकि वह इस 'अजीब' स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं।

नागराज गोलापुड़ी ESPNcricinfo में न्यूज़ एडिटर हैं। अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के एडिटोरियल फ़्रीलांसर कुणाल किशोर ने किया है।