मैच (17)
आईपीएल (2)
ENG v PAK (W) (1)
T20I Tri-Series (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
CE Cup (3)
ख़बरें

कोरोना से संक्रमित हुए ऑस्ट्रेलियाई कोच ऐंड्रयू मैक्डॉनल्ड

मैक्डॉनल्ड श्रीलंका दौरे के पहले हफ़्ते तक टीम के साथ नहीं रहेंगे

Andrew McDonald works with his team, Sydney, February 11, 2022

अभ्यास सत्र के दौरान मैक्डॉनल्ड  •  Getty Images and Cricket Australia

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच ऐंड्रयू मैक्डॉनल्ड कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं, जिस वजह से वह श्रीलंका दौरे के पहले हफ़्ते तक टीम के साथ मौजूद नहीं रहेंगे।
ऑस्ट्रेलियाई दल के साथ जुड़ने से पहले मैक्डॉनल्ड सात दिन की आईसोलेशन अवधि को पूरा करेंगे। उनके आठ जून को होने वाले दूसरे टी20 से पहले टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद जताई जा रही है।
दौरे के शुरुआती दिनों में टीम के सहायक कोच माइकल डि वेनिटो उनका कार्यभार संभालेंगे। स्पिन कोच एस श्रीराम और क्लिंट मकॉए भी टी20 और वनडे सीरीज़ में कोचिंग स्टाफ़ का हिस्सा हैं।
श्रीलंका दौरा मैक्डॉनल्ड के लिए ऑस्ट्रेलिया का पूर्णकालीक कोच नियुक्त होने के बाद पहला दौरा है। जस्टिन लैंगर कि विदाई के बाद वह बतौर अंतरिम कोच ऑस्ट्रेलियाई दल के साथ जुड़े थे, जिसके बाद वह राष्ट्रीय दल के साथ पाकिस्तान के दौरे पर गए थे।
नवनियुक्त सहायक कोच डैनियल वेटोरी और आंद्रे बोरोवेच टेस्ट सीरीज़ के दौरान मैक्डॉनल्ड के साथ काम करेंगे। बोरोवेच ऑस्ट्रेलिया ए को भी इसी दौरे पर कोच करेंगे। जिसमें दो वनडे और दो चार दिवसीय मुक़ाबले शामिल हैं।
श्रीलंका के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ की शुरुआत सात जून को कोलंबो में होगी। जहां लगातार दो टी20 मुक़ाबले खेले जाएंगे। ऑस्ट्रेलियाई दल गुरुवार को कोलंबो में एकत्रित होने वाला है।