मैच (6)
त्रिकोणीय सीरीज़ (1)
भारत बनाम साउथ अफ़्रीका (1)
एशिया कप (2)
वेस्टइंडीज़ बनाम न्यूज़ीलैंड (महिला) (1)
ऑस्ट्रेलिया बनाम वेस्टइंडीज़ (1)
ख़बरें

बंगाल ने नामीबिया में होने वाले टूर्नामेंट से नाम वापस लिया

पाकिस्तान के लाहौर क़लंदर्स के साथ भी थे मैच

Shib shankar Paul (left) chats to Mohammed Kaif, Sayan Sekhar Mondal, and Ishan Porel (left to right, in order) during Bengal's pre-season training, August 3, 2022

बंगाल ने अगले घरेलू सीज़न की तैयारी शुरू कर दी है  •  Cricket Association of Bengal

बंगाल ने नामीबिया में होने वाले ग्लोबल टी20 टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। यहां पर भारत की इस घरेलू टीम को नामीबिया की राष्ट्रीय टीम, पाकिस्तान की लाहौर क़लंदर्स और साउथ अफ़्रीका की एक घरेलू टीमों के साथ टूर्नामेंट खेलना था। ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो समझता है कि बीसीसीआई ने इसके लिए बंगाल को अनुमति नहीं दी।
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल (सीएबी) से पूर्व में जुड़े रहे एक वरिष्ठ अधिकारी ने ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो को बताया, "बीसीसीआई को शायद फ़ॉर्मेट से दिक्कत है। अगर यह टी20 नहीं होता तो शायद बीसीसीआई अपनी अनुमति दे देता। बीसीसीआई आईपीएल के मूल्य को बचाने के लिए अपने क्रिकेटरों को विदेशी टी20 लीग में नहीं खेलने देता है।"
हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। 22 जुलाई को बंगाल की टीम ने इस दौरे के लिए अपने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा भी कर दी थी, जिसमें अभिमन्यु ईश्वरन, शहबाज़ नदीम, इशान पोरेल और आकाश दीप जैसे खिलाड़ी थे। तब सीएबी के संयुक्त सचिव देवब्रत दास ने ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो से कहा था कि ब्रॉडकास्टर सीएबी अध्यक्ष अविषेक डालमिया के पास आए थे और खेलने के लिए आमंत्रित किया था। सीएबी के लिए यह सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफ़ी से पहले एक विश्व कप खेलने वाली देश के सामने खेलने का मौक़ा था।
नामीबिया की राजधानी विंडहोक में चार टीमों का यह टूर्नामेंट एक से नौ सितंबर तक होना था, जो अब बंगाल की वापसी के बाद त्रिकोणीय टूर्नामेंट में बदल जाएगा।