मैच (17)
IPL (3)
Pakistan vs New Zealand (2)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (2)
PAK v WI [W] (1)
ख़बरें

कोरोना के कारण बर्मिंघम नहीं जा सकीं पूजा वस्त्रकर और एस मेघना

आइसोलेशन पूरा होने के बाद दल से जुड़ने की संभावना

पूजा वस्त्रकर भारत की सबसे प्रमुख हरफ़नमौला हैं  •  Sri Lanka Cricket

पूजा वस्त्रकर भारत की सबसे प्रमुख हरफ़नमौला हैं  •  Sri Lanka Cricket

राष्ट्रमंडल खेलों में गई भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम की प्रमुख ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकर और सलामी बल्लेबाज़ एस मेघना को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है और वे टीम के साथ बर्मिंघम नहीं गई हैं। ये दोनों खिलाड़ी फ़िलहाल बेंगलुरू में क्वारंटीन में हैं, जहां भारतीय टीम पिछले 10 दिनों से राष्ट्रमंडल खेलों की तैयारी कर रही थी।
पिछले सप्ताह ही बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बिना नाम लिए बताया था कि बेंगलुरू के राष्ट्रमंडल तैयारी कैंप में एक खिलाड़ी कोरोना पॉज़िटिव पाई गई है। मंगलवार को भारतीय ओलंपिक संघ ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया कि वस्त्रकर और मेघना भारतीय दल का हिस्सा नहीं हैं।
ईएसपीएनक्रिकइंफ़ो समझता है कि दोनों खिलाड़ी इस सप्ताह अपना आइसोलेशन पूरा कर लेंगी और फ़िटनेस टेस्ट के बाद वे बर्मिंघम के लिए भी उड़ान भर सकेंगी। हालांकि उनका ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ पहले मैच में खेलना संदिग्ध है जो कि 29 जुलाई को खेला जाएगा। भारतीय टीम को इसके बाद 31 जुलाई को पाकिस्तान और 3 अगस्त को बारबेडोस से भिड़ना है।
दल में सिर्फ़ 15 खिलाड़ियों की संख्या सीमित होने के कारण टीम के साथ रिज़र्व खिलाड़ी पूनम यादव, सिमरन दिल बहादुर और ऋचा घोष भी नहीं गई हैं। पहली बार राष्ट्रमंडल खेलों में महिला क्रिकेट को शामिल किया गया है। सभी मैच एजबेस्टन में खेले जाएंगे।