मैच (21)
IPL (3)
SA v SL (W) (1)
USA vs CAN (1)
County DIV1 (5)
County DIV2 (4)
ACC Premier Cup (6)
Women's Tri-Series (1)
ख़बरें

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण से पहले चेन्नई पहुंचे धोनी

13 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे खिलाड़ी, इस बार नहीं लगेगा कैंप

फ़ाइल फ़ोटो - एमएस धोनी सहित चेन्नई सुपर किंग्स के भारतीय खिलाड़ी जल्द ही यूएई रवाना होंगे  •  PTI

फ़ाइल फ़ोटो - एमएस धोनी सहित चेन्नई सुपर किंग्स के भारतीय खिलाड़ी जल्द ही यूएई रवाना होंगे  •  PTI

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे भाग के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाड़ियों का पहला समूह 13 अगस्त को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना हागा। उससे पहले मंगलवार को सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई में टीम के साथ जुड़ गए। आईपीएल 2021 के दूसरे भाग के शेष मैच शारजाह, अबू धाबी और दुबई में खेले जाएंगे।
सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा, "टीम के जो भी भारतीय खिलाड़ी उपलब्ध हैं, वह 13 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे। पिछली बार की तरह इस बार चेन्नई में कोई कैंप नहीं लगेगा।"
सोशल मीडिया पर फ़ैंस ने धोनी के आगमन का जश्न मनाया।
आईपीएल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में आयोजित किया जाएगा। साल की शुरुआत में कोरोना के मामले सामने आने के बाद लीग को स्थगित कर दिया गया था। हालांकि तब सभी मुक़ाबले बायो-बबल के अंदर ही हो रहे थे।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने फिर टूर्नामेंट के शेष मैचों को यूएई में आयोजित करने का फ़ैसला किया। इससे पहले भी यूएई ने 2020 में आईपीएल की सफलतापूर्वक मेज़बानी की थी।
चेन्नई सुपर किंग्स 19 सितंबर को अपने सबसे पुराने प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस के ख़िलाफ़ मैच के साथ दूसरे चरण का आग़ाज़ करेंगे। आईपीएल के स्थगित होने से पहले माही की टीम 10 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है।

अनुवाद ESPNcricinfo हिंदी के सब एडिटर अफ़्ज़ल जिवानी ने किया है।