मैच (15)
ENG v PAK (1)
ENG v PAK (W) (1)
T20WC Warm-up (6)
Vitality Blast (5)
CE Cup (2)
ख़बरें

श्रीलंका के जूनियर मलिंगा बने चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्य

अंडर 19 विश्व कप में लिया था भाग

Matheesha Pathirana prepares to send one down, India v Sri Lanka, Under-19 World Cup 2020, Bloemfontein, January 19, 2020

मथीशा पथिराना अंडर 19 विश्व कप में श्रीलंकाई टीम का हिस्सा थे  •  ICC via Getty

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में न्यूज़ीलैंड के तेज़ गेंदबाज़ ऐडम मिल्न की जगह पर मथीशा पथिराना को शामिल किया है। आपको बता दें कि मिल्न पिछले कुछ दिनों से चोटिल चल रहे हैं। उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के ख़िलाफ़ खेले गए आईपीएल 2022 के पहले मैच में चोट लगी थी। उसके बाद से मिल्न ने इस सीज़न में सीएसके के लिए कोई मैच नहीं खेला है।
19 वर्षीय पथिराना इस साल खेले गए अंडर 19 विश्व कप में श्रीलंकाई टीम के सदस्य थे। उस दौरान उन्होंने चार मैच खेले थे और 27.28 की औसत से सात विकेट झटके थे। इन चारों मैचों में उनकी इकॉनमी 6.16 की थी। पथिराना का एक्शन लगभग मलिंगा की तरह है। वह काफ़ी तेज़ गति से यॉर्कर फेंकते हैं, जो एकदम अंतिम समय पर स्विंग होती है।
हालांकि सीनियर लेवल पर पथिराना ने केवल एक लिस्ट ए मैच और दो टी20 मैच खेले हैं। पिछले कुछ समय से सीएसके का ध्यान इस खिलाड़ी पर था। आईपीएल 2021 से पहले उन्होंने श्रीलंका के मिस्ट्री स्पिनर महीश थीक्षना के साथ पथिराना को एक रिज़र्व खिलाड़ी के तौर पर रखा था। आईपीएल मेगा ऑक्शन में सीएसके ने थीक्षना को 70 लाख की रक़म देकर अपनी टीम में शामिल किया था और पथिराना भी अब सीएसके के मुख्य दल का सदस्य बन चुके हैं।
आईपीएल प्रबंधन की तरफ़ से जारी की गई एक सूचना के अनुसार सीएसके ने पथिनारा को 20 लाख रूपए की राशि देकर अपनी टीम में शामिल किया है।