मैच (13)
IND v SA [W] (1)
T20 वर्ल्ड कप (3)
CE Cup (3)
T20 Blast (6)
ख़बरें

कमिंस : 160 के स्कोर पर हम KKR को चुनौती दे सकते थे

SRH के कप्तान ने कहा कि यह 200 रनों वाली विकेट नहीं थी

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान पैट कमिंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के हाथों मिली हार के बाद कहा कि विपक्षी टीम उनकी टीम पर पूरी तरह से हावी रही।
57 गेंद शेष रहते आठ विकेट से मिली हार के सूत्रधार मिचेल स्टार्क रहे जिन्होंने नई गेंद के साथ अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी को पवेलियन भेजकर SRH को शुरुआत में ही बैकफ़ुट पर धकेल दिया।
मैच के बाद प्रेज़ेंटेशन में कमिंस ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्होंने बेहतरीन गेंदबाज़ी की। दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से मेरे पुरानी साथी स्टारकी (स्टार्क) ने एक बार फिर KKR के लिए मैच बना दिया। विपक्षी टीम हम पर आज पूरी तरह से हावी रही।"
स्टार्क द्वारा मिले आघात से SRH उबर ही नहीं पाई और पूरी टीम 113 के स्कोर पर सिमट गई। SRH के लिए सबसे लंबी साझेदारी नौवें विकेट के लिए हुई और वह भी महज़ 22 गेंद ही चल पाई।
कमिंस ने कहा, "यह एक ट्रिकी विकेट था। अगर हमने 160 का स्कोर बना लिया होता तो हम गेम में बने रहते। मुझे नहीं लगता कि यह 200 रन वाला विकेट था। लेकिन हम काफ़ी रन कम रह गए। अगर कुछ अधिक रन और होते तो शायद हमारे लिए मौक़ा बन सकता था। आप यह उम्मीद करते हैं कि शुरुआत में कुछ बाउंड्री आ जाएं लेकिन उन्होंने (KKR) हमें यह मौक़ा भी हाथ लगने नहीं दिया।"
फ़ाइनल में मिली हार के इतर SRH के लिए यह सीज़न काफ़ी बेहतर रहा। अभिषेक और ट्रैविस हेड की उनकी सलामी जोड़ी लगातार रिकॉर्ड बनाते और तोड़ती रही।
कमिंस ने कहा, "जिस तरह से इन लोगों ने क्रिकेट खेली, एक बार नहीं तीन तीन बार हमने 250 से अधिक का स्कोर बनाया और ऐसा करने के लिए काफ़ी स्किल की ज़रूरत होती है। जिस तरह से हमारे खिलाड़ियों ने IPL के दबाव को झेला उसे देखकर मैं काफ़ी खुश था। प्रशंसकों ने भी जमकर हमारा समर्थन किया। तो ज़ाहिर तौर पर यह एक बेहद अच्छा सीज़न था।"